loading...

amitabh & priyanka

PM Modi  के कैंपने की रौनक को बढ़ाने के लिए अब अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा से बिना किसी मेहनताने के सहयोग करने की अपील की गई है, जिसके लिए वो तैयार हो गए हैं.

New Delhi : स्वच्छता अभियान को लेकर PM Modi  ने एक बार फिर से कमर कसी है।जानकारी के मुताबिक इस बार अमिताभ बच्चन, अनिल अंबानी और प्रियंका चोपड़ा सरीखे लोगों को स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड अंबेस्डर बनाया जा सकता है। जानकारी मिली है कि फिल्मी हस्तियों में अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा को एक शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए अनुरोध किया है ताकि लोगों तक सफाई का संदेश नए सिरे से पहुंचे।

इस बारे में एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि प्रोमो फिल्म में मुफ्त में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन ने आश्वासन दिया है। आपको बता दें कि इस अभियान में सचिन तेंदुलकर भी अपना योगदान दे चुके हैं। पिछले साल उन्होने इस संबंध में अनुरोध करने पर अपनी आवाज दी थी। इसके अलावा स्वच्छता अभियान के लिए अनिल अंबानी से भी सहयोग मांगा गया है।

केंद्र सरकार की तरफ से अनिल अंबानी को एक चिट्ठी लिखी गई है, इस चिट्ठी में अपील की गई है कि आप अपने चैनल के माध्यम से कम रेट या फिर मुफ्त में स्वच्छता अभियान के जिंगल चलाए। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस अभियान को लेकर जागरुकता बढ़े। अनिल अंबानी को लिखी चिट्ठी में लिखा है कि इस कैंपन को लेकर आपकी टीम के साथ केंद्र सरकार काम कर सकती है।

हालांकि अनिल अंबानी की तरफ से मिले जवाब की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है, आपकों बता दें कि अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनिल अंबानी उन 9 लोगों में शामिल हैं जिन्हे PM Modi  ने स्वच्छता अभियान के तहत नॉमिनेट किया था। PM Modi  का टारगेट है कि साल 2019 तक पूरे देश को स्वच्छता की तस्वीर दिखा देनी है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

शेयर करें