loading...

8 नवम्बर की रात को पीएम मोदी ने देश में बड़ा ऐलान किया, जिसके तहत अब 500/1000  बंद हो चुके हैं और सरकार ने इसकी जगह नए नोट जारी कर दिए है l  जहाँ पूरा देश इस फैसले पर खुश नज़र आया, आम आदमी दिवाली मना रहा है, वहीँ हमारे सेलेब्स ने भी मोदी के इस कदम की सराहना की है ! हालाँकि, विपक्ष और बाकि पार्टियों के नेताओं को ये बात रास नहीं आयी है और ये सभी इस फैसले पर सवाल उठाते भी दिखेlfkjglfk

loading...

हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, जिन्हें इस फैसले के लिए जाने के दो दिन बाद से चैन ही नहीं आ रहा है, ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के साथ मिलकर इस फैसले का विरोध करते हुए रैली निकाली l दोनों ही इस ताक में थे कि उनका विरोध देखकर सरकार अपना फैसला वापस ले लेगी l इन्होने सोचा था जनता भी इनका साथ देगी पर जनता ने इनके अरमानों पर पानी फेर दिया क्योंकि वो तो मोदी के फैसले के साथ ही दिखी!

अब बॉलीवुड के परेश रावल ने भी इनको जवाब दे दिया है जिसका आप भी समर्थन करेंगे! आपको बता दें कि परेश मीडिया और इवेंट्स से हमेशा दूरी बनाकर रखते हैं, पर शायद नेताओं के इस सब ड्रामे को देख वो भी चुप नहीं बैठ पाए और अपलोड कर दी ये वीडियो!

देखें वीडियो :

Click on Next Button For Next Slide

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें