loading...

भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद से ही पाकिस्तान को सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि पाकिस्तान अभी तक यह बात मानने के लिए तैयार नहीं है कि, पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मीर में कोई सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन हुआ था। उसके बाद से ही इस बात को लेकर पाकिस्तान का सोशल मीडिया में काफी मजाक बनाया जा रहा है। पाकिस्तान आतंक के अलावा अपनी फनी हरकतों की वजह से भी बहुत ज्यादा मशहूर है।

pakistani-police-training-funny-video-goes-viral-on-social-media

loading...

सोशल मीडिया में पाकिस्तान के ऐसे कई फनी तस्वीरें और वीडियोज मिल जायेंगे, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी ही नहीं रोक पाओगे। इससे पहले हमने भी पाकिस्तानी की बेवकूफाना हरकतों पर पोस्ट्स डाली हुई है जो पाकिस्तान की बेवकूफाना हरकतों पर नजर डालती है।

सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन के बाद पाकिस्तान की जनता भी पाकिस्तानी सरकार से काफी दुखी है। और पाकिस्तानी मीडिया में भी सर्जिकल स्ट्राइक मुद्दे पर बहुत न्यूज़ दिखाई जाती है और इस ऑपरेशन को पाकिस्तानी मीडिया में झूठा बताया जाता है। जबकि, इसकी निंदा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ कर चुके है।

अभी थोड़े दिनों पहले ही पाकिस्तानी रेंजर का फनी विडियो सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा वायरल हुआ था, और इस विडियो को भारतीयों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था।

आगे पेज में देखियें विडियो: पाकिस्तान के इन जवानों की हरकतों को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी…

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें