loading...

revol

loading...

विश्वविख्यात भारतीय ज्योतिष कालगणना के अनुसार वर्ष 2017 में पाकिस्तान ख़त्म हो सकता है, ऐसा कहना है महान ज्योतिष विज्ञानी योगेश मिश्र का। ज्योतिष के अनुसार पाकिस्तान के भविष्य पर चर्चा करें जिसका निर्माण दिनांक १४-०८ -१९४७ समय सुबह ९.३० बजे स्थान कराची में हुआ था जिसमें भाग्य स्थान से पूर्ण कालसर्प योग भी है । इस के आधार पर पाकिस्तान की कुंडली कन्या लगन तथा मिथुन राशी की बनती है, लगन कुंडली के अनुसार नावें घर में बैठा हुआ राहु पाकिस्तान की मानवता विरोधी ताकत तथा हिंसात्मक रवैये को दर्शाता है।

दसवें घर अष्टमेश मंगल का एकादशेश चन्द्र के साथ युति पाक सरकार की शान्ति विरोधी नीति व भारत के प्रति प्रतिशोध तथा कानून व्यवस्था को प्रकट करता है, लग्नेश बुध का सूर्य और शुक्र के साथ एकादश भावः में युति बनाना मानव विरोधी ताकत के प्रति शक्ति का प्रयोग तथा उसमे अन्य राष्ट्रों का सहयोग भी दर्शाता है। इसी लिए ज्योतिष आधार पर कुंडली विवेचन से यह बात स्पष्ट हो जाती है कि पाकिस्तान मानव विरोधी जिन ताकतों का भारत के साथ प्रयोग करता आ रहा है उसमे उसे पडोसी देशों से लाभ हो सकता है।

भारत एवम् पाक की प्रचलित नाम राशि क्रमश: धनु एवम् कन्या है। धनु एवम् कन्या राशि के स्वामी क्रमश: देव गुरू-बृहस्पति एवम् असुर-कुमार बुध है।बुध एवम् बृहस्पति में परस्पर शत्रुता है। देवगुरू बृहस्पति क्षमावान, ज्ञानवान, अहिंसावादी एवम् सात्विक ग्रह है, जबकि इसके विपरीत बुध बेहद चालक-अवसरवादी-बेईमान एवम् समयानुसार बदलाव की प्रकृति के मालिक है।

अगले पृष्ठ पर जरूर पढ़े…. 

1 of 3
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें