loading...

hinaa bilaval bhutto

बांग्लादेशी न्यूज एजेंसी टेबलॉयड दी ब्लिट्ज ने दावा किया है कि पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के बीच जिस्मानी ताल्लुकात थे।

नई दिल्ली- पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हीना रब्बानी अपनी काबिलियत से ज्यादा अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रही है, भारत के एक चैनल ने तो उन्हें विश्व की सबसे सुंदर महिला का ताज पहना दिया था, तो अमेरिकी अखबार ब्रिटीले ने उन्हें सबसे स्टाइलिश महिला का खिताब दिया, लेकिन इन दिनों वो किसी दूसरे कारण से सुर्खियों में है, दरअसर पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो की वजह से वो चर्चा में हैं।

बांग्लादेशी न्यूज एजेंसी टेबलॉयड दी ब्लिट्ज ने दावा किया है कि हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के बीच जिस्मानी ताल्लुकात थे। इसी एजेंसी ने दावा किया है कि हिना के पति का उसके ऑफिस की ही किसी महिला के साथ चक्कर था, और हिना ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया था, वो नींद की गोलियां खाकर मरना चाहती थी, वो डिप्रेशन में चली गई थी, लेकिन ऐसे समय में बिलावल उनके करीब आए, उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकाला, बिलावल से मिले प्यार की वजह से हिना उन्हें गिफ्ट्स भेजने लगी।

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

शेयर करें