loading...

Video- भारत माता को अपमानित कर दिया बयान, पाकिस्तानी मीडिया ने किया समर्थन

Owaisi ने एक बार फिर से विवादित बयान देकर, देश में शांत हो रही देशद्रोह बनाम देशभक्ति की बहस को फिर से हवा दे दी है…

New Delhi, Mar 14: देशभक्ति बनाम देशद्रोही की लड़ाई में ओवैसी ने भी छलांग लगाई. जैसा की अब तक होता रहा है कि ओवैसी ने उतरते ही अपने अंदाज में इस मामले पर धर्म का तड़का लगा दिया. महाराष्ट्र के लातूर में एक सभा के दौरान Owaisi ने साफ साफ कहा कि वो किसी को भी हाल में भारत माता की जय का नारा नहीं लगाएंगे.

ओवैसी ने रैली में  कहा कि मैं हिंदुस्तान में रहूंगा लेकिन भारत माता की जय नहीं बोलूंगा. क्योंकि ऐसा हमारे संविधान में कहीं भी नहीं लिखा है कि भारत माता की जयकार करना जरूरी है. Owaisi ने मोदी सरकार को चेताते हुए कहा कि आप चाहे तो मेरे गले पर चाकू लगा दीजिए, लेकिन मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा. इसकी आज़ादी मुझे है कि मैं ये फैसला लूं कि किसकी जय बोलने है और किसनी नहीं.

बीजेपी और शिवसेना भड़की

ओवैसी के बयान पर सियासी पारा गर्मा गया है. बीजेपी और शिवसेना ने ओवैसी के बयान की निंदा की है. दोनो ने कहा कि औवैसी को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी और शिवसेना ने ये भी कहा कि अगर Owaisi अपने बयान पर माफी नहीं मांगेगे तो बुरे अंजाम भी भुगतने पड़ सकते है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री सुधीर मुंगटीवार ने कहा कि अल्ला ताला, औवैसी और उनके साथियों को सद्बुद्धि दे. हम यही दुआ करेंगे. बीजेपी ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर किसी भी तरह के बयान दिए जा रहे है जोकि गलत है.

आगे पढ़ेंः आरएसएस के बयान का जवाब

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

शेयर करें