loading...

spooning

loading...

आजकल के इस युग में सारे मर्द अपनी गर्लफ्रेंड और पत्नियों के शॉपिंग के शौक की वजह से अक्सर परेशान रहते हैं। इसका जीता जागता उदाहरण भी देखने मिलता रहता है। ताजा मामले में हम आपको एक ऐसी कहानी बताना चाहेंगे जिसके बारे में जानकर आप चौक जायेंगे।

विडियो में देखिये गर्ल्स हॉस्टल में अकेली होती है तो क्या करती हैं लडकियां !!

बता दे कि चीन में एक पति की हालत उस वक्‍त खराब हो गई जब उसकी पत्‍नी यौन संबंध बनाते हुए मोबाइल पर शॉपिंग करने लगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार एक चीनी महिला रात में अपने पति के साथ यौन संबंध बना रही थी। जब उसका पति इसमें डूबा हुआ था तभी वो फोन पर शॉपिंग करने के लिए पलटी और इस चक्‍कर में उसके पति का प्रायवेट पार्ट चोटिल हो गया। वही इस खबर में बताया गया है कि उस महिला ने अपने फोन में ऑनलाइन सेल शुरू होने का अलार्म लगा रखा था जो आधी रात से चालू होने वाली थी।

Read Also > अंतरिक्ष में एलियन के साथ शारीरीक संबंध बना चुकी हैं ये महिलाएं, 13 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं

फिर क्या था जैसे ही अलार्म बजा महिला फोन लेने के लिए झपटी और इसमें उसके प्रति का प्रायवेट पार्ट चोटिल हो गया। गौरतलब है कि चीन में सिंगल्‍स डे पर सिंगल्‍सस्‍टोन शॉपिंग फेस्टिवल होता है जो काफी मशहूर है। इस एक दिन के ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल में ग्राहकों को ढेर सारा डिस्‍काउंट ऑफर किया जाता है।

शुरुआत में जब दंपति ने देखा तो उन्‍हें कोई चोट नहीं नहीं आई लेकिन जब वो सोकर उठे तो उसके पति का प्रायवेट पार्ट सूजकर नीला पड़ चुका था। जिसके बाद दोनों अस्‍पताल पहुंचे जहां डॉक्‍टर्स ने बताया कि उसका महत्‍वपूर्ण टिशू डैमेज हो गए हैं। हालांकि, डॉक्‍टरों के अनुसार सही इलाज लेने के बाद वो पूरी तरह ठीक हो जाएगा। ऐसे में जरुरत है आपको इस तरह के मामलों से सबक लेने की ताकि आपके साथ भी किसी तरह की अनहोनी ना हो।

Read Also > Night वाली ठुकाई के दौरान लड़कियों को इस पार्ट पर मार खाने से आता है बहुत मज़ा..

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें