loading...

नई दिल्‍ली: सरकार द्वारा पोर्न साइट्स पर लग़ाम लगाने के बावजूद भारत दुनियां में पोर्न और एडल्ट कॉंटेंट देखने वाला तीसरा देश बन गया है। दिलचस्प बात ये है कि इसमें भारतीय महिलाओं की संख्या भी अच्छी ख़ासी है। एक पोर्न वेबसाइट के इस आंकड़े के मुताबिक़ इस मामले में अमेरिका के लोगों ने सभी देसों को पीछे छोड़ दिया। 41 फ़ीसद के साथ अमेरिका पहले और ब्रिटेन दूसरे नंबर पर है। भारत ने कनाडा को पीछे छोड़कर तीसरा स्थान हासिल किया है।indiatv-sunny-1452793503

loading...
आंकड़ों के मुताबिक़ 2015 में दुनियाभर में लोगों ने चार अरब, 39 करोड़, 24 लाख, 86 हज़ार 580 घंटे पॉर्न देखी। पोर्न देखने में इतना समय पहले कभी नहीं बिताया गया था। ‘द नेक्स्ट’ वेब की इस रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल दुनिया में लोगों ने किसी पोर्न साइट पर जाकर औसतन 12 वीडियो देखे।

फिलीपींस के लोगों ने साल भर में औसतन 12 घंटे से ज़्यादा समय पोर्न देखने में लगाया। क्यूबा के लोगों ने इसके लिए पांच मिनट से कुछ ज़्यादा समय लगाया। 2015 में जो शब्द पोर्न वेबसाइट पर सबसे ज़्यादा इस्तेमाल किया गया वह था लव। मज़ेदार बात यह है कि फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर भी लव शब्द 2015 में सबसे ज़्यादा इस्तेमाल किया गया।

Next पर पढ़े : रात 9 बजे से आधी रात के समय सबसे अधिक पोर्न देखते हैं लोग

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें