loading...

ompuri

loading...

कलाकारों के बैन हो जाने की खबरें भी आयीं l इस बड़ी खबर के बाद से ही देश दो हिस्सों में बंट सा गया है| कुछ अपने देश की सरकार और सेना के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं तो कुछ लोग यहाँ ऐसे भी हैं जो पाक के पक्ष में खड़े हैं!

आये दिन इस मामले में बॉलीवुड हस्तियों के बयान आते ही जा रहे हैं, लेकिन इनमे से किसी भी बयान ने देश की सेना को कभी इतना बुरा नहीं कहा जितना की भारतीय सेना के जवानों की शहादत पर बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी ने मीडिया से बात करते हुए हाल ही में कह दिया थाl

IBN7 के एक शो में पहुंचे ओम पुरी ने सैनिकों की शहादत, और खास तौर पर बारामूला में हुए शहीद सैनिक नितिन यादव को लेकर विवादास्पद बयान देते हुए कहा था की…

क्या देश में 15-20 लोग ऐसे हैं, जिन्हें बम बांधकर पाक भेजा जा सके? उन्होंने कहा की कौन जबरदस्ती लोगों को फौज में भेजता है। किसने उनसे कहा की वे फौज में जाएं?
अब इसके बाद ओम पुरी का एक और वीडियो सामने आया है l यह पुराना वीडियो लाहौर का है जिसमे ओम पुरी ने खुद भारत के बारे में कुछ ऐसा कहा जो अत्यंत निंदनीय है और जिसे सुनकर आप भी सोचेंगे के खुद अपने ही देश के बारे में उन्होंने पाकिस्तान जैसे मुल्क की धरती पर जाकर यह सब कैसे कह दिया?

अगले पेज पर देखें वीडियो, ओम पुरी ने पाक में किया भारत का अपमान…

 

Click on Next Button For Next Slide

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें