loading...

img_20161013011749

loading...

Office के अंदर एक युवती और उसके सहकर्मी के बीच अंतरंग पलों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से हड़कंप मच गया है।

मामले ने तूल पकड़ा तब पुलिस वाले वीडियो बनाने वालों पर कार्रवाई का मन बना रही है। जानकारी के अनुसार, मामला न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च का है। वीडियो में दिख रही युवती का अपने बॉस के साथ अफेयर था और बीते शुक्रवार रात उन्होंने मौका देखकर ऑफिस में शारीरिक संबंध बनाए।
हालांकि उनकी ये हरकत सड़क के पार स्थित एक पब के स्टाफ ने देख ली और उन लोगों ने इस जोड़े का अंतरंग वीडियो बना लिया। पब के ग्राहक भी करीब आधे घंटे तक उन्हें इस स्थिति में देखते रहे, इसके बाद वे सभी फिर से डांस फ्लोर पर पहुंच गए। इस संबंध में यह बात भी सामने आई कि वीडियो में दिख रही युवती की सगाई हो चुकी थी, लेकिन अब उसके होने वाले पति ने कहा कि उनकी सगाई कई महीने पहले टूट चुकी है और वे उनके बीच कोई संबंध नहीं था।
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, एक इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी करने वाली युवती अपने बॉस के साथ अंतरंग थी। इस संबंध में कंपनी फैसला किया है कि अगर वे दोनों दोबारा ऑफिस आते हैं दो अलग-अलग बिल्डिंग में काम करेंगे। कंपनी उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की भी सोच रही है। वहीं, वीडियो में दिख रहे मैनेजर की पत्नी ने फेसबुक पर वायरल हुए वीडियो में अपने पति को देखा तो उसके होश उड़ गए। वह फिलहाल अपने पति से अलग है और उससे बात नहीं कर रही है।
इस घटना के बाद युवती ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है। कंपनी ने दोनों कर्मचारियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। वीडियो सामने आने के बाद कंपनी का माहौल भी थोड़ा तनाव भरा हो गया है।
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें