loading...

हावड़ा। नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पड़पोते चंद्र बोस बीजेपी में शामिल हो गए हैं। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में चंद्र बोस को बीजेपी की सदस्यता दी गई। हावड़ा रैली में मंच पर अमित शाह ने चंद्र बोस को भाजपा का झंडा थमाया।119th Birth Anniversary Of Netaji Subhas Chandra Bose, PM Modi Releases Digital Copies Of 100 Secret Files

loading...
आपको बता दें कि सरकार ने शनिवार को ही नेताजी से जुड़ी 100 फाइलों को सार्वजनिक किया था। चंद्र बोस ने कहा है कि वह पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल होने के बाद बताएंगे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

बीजेपी के इस कदम को अगले साल प. बंगाल में होने वाले चुनावों से जोड़कर भी देखा जा रहा है। बीजेपी इस बार चुनाव में कड़ी चुनौती पेश करना चाहती है। लेकिन उसकी मुश्किल ये है कि यहां उसके पास कोई भी बड़ा चेहरा नहीं है। ऐसे में चंद्र बोस के पार्टी से जुड़ने पर उसे फायदा हो सकता है।

मोदी सरकार ने शनिवार को ही नेताजी से जुड़ी 100 फाइलों को सार्वजनिक किया था। इन फाइलों के सार्वजनिक होने के साथ ही नेताजी के परिवार की वर्षों पुरानी मांग भी पूरी हुई है। परिवार ने इसके लिए पीएम मोदी का आभार जताया था।

share 1

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें