loading...

रांची। झारखंड के पलामू जिले के कालापहाड़ी इलाके में संदिग्ध माआवोदियों द्वारा किए गए आईईडी विस्फोट में 7 पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी। छतरपुर थाना क्षेत्र में कालापहाड़ी की यह घटना बुधवार शाम की है, इस हमले में छह पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं।naxal__india

घायल पुलिसकर्मियों को हेलिकाप्टर से रांची लाए जान की तैयारी की जा रही है। रांची से एक हेलिकाप्टर पलामू के लिए रवाना किया गया है। अभी पलामू सदर अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। झारखंड पुलिस के प्रवक्ता एडीजी, एसएन प्रधान ने इसकी पुष्टि की।

पुलिस अधिकारियों ने आईबीएनखबर.कॉम से बताया कि मोहुआदंड-जापला रोड पर हुए आईईडी धमाके में 7 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। ये धमाका छतरपुर और हुसैनाबाद के बीच कालापहाड़ी के पास हुआ, जहां नक्सलियों ने पहले से लैंडमाइन बिछा रखी थी। हादसे में विस्फोट पुलिस की गाड़ी चला रहे ड्राइवर संजय शर्मा और छह पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।

अंधेरा होने के कारण पुलिस को ‘रेस्क्यू ऑपरेशन’ चलाने में दिक्कत हो रही है। इस हमले में छतरपुर के थाना इंचार्ज बाल-बाल बच गए। उनकी गाड़ी गुजर जाने के बाद विस्फोट हुआ। धमाके की चपेट में वो गाड़ी आई जिसमें 13 पुलिसकर्मी सवार थे।share

इस नक्सल विरोधी अभियान के दौरान सीआरपीएफ और जिला पुलिस के अन्य कर्मी वाहन से कुछ दूरी पर पीछे चल रहे थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं इलाके को घेर लिया गया है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

शेयर करें