loading...

मुंबई। भारत का मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पिछले माह पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ की नतिनी की शादी में दाऊद के आने का दावा किया गया है। ये दावा किया है एक पत्रकार ने। खास बात यह है कि ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी। इस शादी में दाऊद की मौजूदगी से यह फिर साफ हो गया है कि नवाज शरीफ भारत को छल रहे हैं।nawaj-1

loading...
एक ओर भारत से नए रिश्तों की बातें, गर्मजोशी भरी मुलाकातें और दूसरी ओर भारत के मोस्टवांटेड दुश्मन को न्यौते। पाकिस्तान का यह दोहरा चरित्र फिर उजागर हुआ है। अफगानिस्तान से लौटते हुए अचानक मोदी ने दोस्ती निभाई थी। पाकिस्तान उतरे और नवाज शरीफ की खुशी में शरीक हुए, नतिनी मेहरुन्निसा उर्फ माहनूर सफदर को आशीर्वाद दिए, तोहफे दिए और भारत आ गए थे।

मुंबई के वरिष्ठ पत्रकार बलजीत परमार का दावा है कि 26 दिसंबर के दिन दसियों सालों से भारतीय कानून को छल रहा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम लाहौर शहर में था। न सिर्फ लाहौर शहर में था, बल्कि उसका आगमन राइविंड पैलेस में भी हुआ। परमार कहते हैं कि नतिनी की शादी में अंडरव्लर्ड डॉ़न दाऊद इब्राहिम अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचा था। इस पार्टी में हिंदुस्तान का एक बड़ा कारोबारी और मुंबई से भी कुछ लोग गए थे। ये वही पत्रकार हैं जो अस्सी के दशक में दुबई में दाऊद से दो बार मिलने का दावा कर चुके हैं। दावे को अगर सच माना जाए तो नवाज शरीफ के ईमानदारी के दावे पर कालिख पुत जाएगी।

Next पर Click कर पूरी खबर पढ़े बाद में ही share करे…. 

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें