loading...

sadhvihjh

loading...

New Delhi : हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर का कहना है कि – ” गंगा किनारे एक भी मुस्लिम बस्ती नहीं होनी चाहिए ; यदि गंगा को पवित्र करना है तो गंगा किनारे से सारी मुस्लिम बस्तियां हटानी ही होंगी ; साथ ही हिन्दुओं के पवित्र शहर हरिद्वार, काशी और इलाहाबाद में मुस्लिमों का प्रवेश ही बंद कर देना चाहिए, बिल्कुल वैसे ही जैसे मक्का में हिन्दू प्रवेश नहीं कर सकते। यह कहना है । ”

Read Also > राम मंदिर उसी जोश के साथ बनाना है, जिस जोश से ‘बाबरी मस्जिद’ तोड़ी थी

पैगम्बर मोहम्मद को लेकर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी द्वारा कथित तौर पर दिए गए बयान पर एक समुदाय विशेष के संगठनों ने बंगाल और बिहार में बवाल किया हुआ है जिसकी कड़ी निंदा करते हुए साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि – ” वे गालियां भी दें तो ठीक और हम जरा सा कुछ बोल दें तो गलत ? यह कैसा लोकतंत्र ? ”

Read Also > आठ साल बाद साध्वी निकली बेदाग, कांग्रेस के देशद्रोही कृत्य पर भड़के योगी

उन्होंने कहा – ” यदि मुस्लिमों को लगता है कि हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पैगम्बर मोहम्मद का अपमान किया है और उन्हें फांसी होनी चाहिए तो हम कहते हैं – दे दो कमलेश को फांसी, मगर साथ में हिन्दू धर्म, हिन्दू देवी-देवताओं को गाली देने वाले ओवैसी और आजम खान को भी फांसी होनी चाहिए ; यदि किसी समुदाय विशेष की भीड़ के दबाव में कमलेश तिवारी पर एकतरफा कार्रवाई की गई तो यह न न्यायिक दृष्टि से और न लोकतांत्रिक दृष्टि से उचित होगा । ”

Read Also > राम मंदिर के लिए खून बहाना होगा, भजन-कीर्तन से नहीं तलवारों से बनेगा

उन्होंने साथ ही कहा कि – ” यूपी में चल रहे गायों के वैध-अवैध कत्लखानों को भी तत्काल बंद करने किया जाए ; जब देश में गौमांस पर प्रतिबंध लग गया है तो गायों के कत्लखाने कैसे चलाए जा सकते हैं ? क्यों केंद्र और राज्य सरकार इन्हें बंद नहीं करवा रही ? ”

Read Also > साध्वी से बहुत प्यार करता हूं, डरता हूं, कहीं RSS इसे लव जिहाद न कह दे: आजम खां

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें