loading...

आजतक भारत, बिजनौर : अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष कमलेश तिवारी के खिलाफ मुस्लिमों ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद जिले भर में प्रदर्शन किया।
muslims-protest-56621d81d41c7_exlst

loading...

बिजनौर में एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते हुए जमीयत शबाबुल इस्लाम के वेस्ट यूपी महासचिव एवं मोहल्ला चाहशीरी स्थित जामा मस्जिद इमाम मौलाना अनवारूल हक ने कमलेश का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान कर दिया।

नजीबाबाद क्षेत्र के साहनपुर में भी मुस्लिमों ने नेशनल हाईवे 74 पर आधे घंटे तक जाम लगाया। जुमे की नमाज के बाद चाहशीरी स्थित जामा मस्जिद से मुस्लिम समाज के लोग प्रदर्शन करते हुए कमलेश तिवारी का पुतला लेकर एसपी कार्यालय के सामने पहुंचे और धरना देकर जाम लगाया। डीएम आवास और कलक्ट्रेट यहां से चंद कदमों की दूरी पर है।

जमीयत शबाबुल इस्लाम के वेस्ट यूपी महासचिव और मोहल्ला चाहशीरी स्थित जामा मस्जिद इमाम मौलाना अनवारूल हक ने कहा कि मुसलमानों पर बार-बार तोहमतें लगाई जा रही हैं। अब कमलेश तिवारी जैसे लोग हजरत मोहम्मद साहब पर भी अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने लाउड स्पीकर से खुले मंच से ही कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये देने का ऐलान कर दिया।

कहा कि हिंदुस्तान का मुसलमान जरूरत पड़ने पर सरहद पर जाकर पाकिस्तान, बांग्लादेश या दूसरे किसी भी देश के खिलाफ जंग लड़नी पड़ी तो पीछे नहीं हटेंगे, लेकिन हजरत मोहम्मद साहब की शान में इस तरह की गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कारी नासिरुद्दीन ने कहा कि कबीना मंत्री आजम खां ने आरएसएस पर टिप्पणी की थी तो इसका जवाब भी आजम खां को ही दिया जाना चाहिए था। कमलेश तिवारी ने अपने बयान से पूरे देश को शर्मसार किया है।

इस दौरान कुछ युवकों ने कमलेश तिवारी के पुतले को आग के हवाले कर दिया, लेकिन तुरंत ही आग को बुझवाया गया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एडीएम प्रशासन को देते हुए कमलेश तिवारी को फांसी की सजा दिलाने, सांप्रदायिक बयान देने के लिए सांसद महंत आदित्यनाथ, साध्वी प्राची, साक्षी महाराज पर कार्रवाई कराने और उनकी सभाओं पर रोक लगाने की मांग की।

आगे पढ़े >>  बयान पर कायम हूं : अनवारूलहक 

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें