loading...

Army-and-Special-Operation

loading...

कश्मीर की मस्जिदों में भारी मात्रा में हथियार् और गोला बारूद! इंटेलिजेंस एजेंसी ने सौंपी मोदी सरकार को रिपोर्ट !!! फ्रांस की तरह मस्जिदों पर डाले जा सकते हैं छापे !!!

Read Also > कश्मीर- मुठभेड़ कर रहे जवानों पर पत्थरबाजी; मस्जिदों से लगे आतंकियों के समर्थन में नारे

अमेरिकन एजेंसी CIA ने भारत सरकार को कश्मीर में ऐसी मस्जिदों की लिस्ट दी है जिनमेँ भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मौज़ूद है। ऐसा माना जा रहा है कि पिछले कई सालों से अलगाववादियों एवं आतंकियों द्वारा मस्जीदों में हथियार और गोला बारूद इकट्ठा किया जा रहा है। इन हथियारों में ग्रेनेड्, राकेट लांचर, और एके 47 जैसे घातक हथियार भारी मात्रा में हैं। अमेरिकन इंटेलिजेंस एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार लगभग दस हज़ार जिहादियों को इन हथियारों के इस्तेमाल की ट्रेनिंग देने की योजना चल रही थी।

Read Also > फ्रांस ने कहा मस्जिद आतंकी प्रशिक्षण का अड्डा, 160 मस्जिदों पर लगेगा ताला

अमेरीकी सरकार के कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे पर सकारात्मक रुख एवम् सूचना के आधार पर मोदी सरकार कड़ी कार्यवाही करने का मन बना चुकी है। विशेष रूप से प्रशिक्षित आर्मी कमांडोज़ का विशेष् दस्ता मस्जिदों पर छापा मार कर हथियार बरामद करेगा और विरोध अथवा आर्मी पर हमला करने वालों को को सख्ती से निपटा जायेगा। भारतीय आर्मी के अफसर ने बताया की कार्यावाही प्रारम्भ होने की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है एवम् मीडिया को इस आर्मी ऑपरेशन से दूर रखा जायेगा। अमेरिकन सरकार के प्रवक्ता जॉन केरी के अनुसार अमेरिका पूरी दुनिया से आतंकवाद के खात्मे के लिए प्रतिबद्ध है और भारतवर्ष के साथ है।

Read Also > चर्चों पर बम गिराए जाएंगे और ईसाइयों की हत्या की जाएगीः बोको हराम

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें