loading...

हम सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे-ऐसे नज़ारे देखते है जिन्हें देखकर दिल दहल उठता है। और कुछ युवक अपनी जवानी के जोश में ऐसी-ऐसी हरकतें करते रहते है जिनकी वजह से उनकी जान तक चली जाती है। ऐसा नजारा देखने को मिला है मुंबई की लोकल ट्रेन में जहाँ पर स्टंट कर रहे एक युवक की जान चली गई। ये ऐसे स्टंट होते है जिनमें ज्यादातर जान चले जाने का खतरा हर वक़्त बना रहता है।

loading...

हम सभी यह बात जानते है कि, मुंबई की ट्रेन में हजारों और लाखों की संख्या में पुरे दिन लोग यात्रा करते है। और कई बार ऐसे युवक भी मिल जाते है जो ऐसी खतरनाक जगह पर स्टंट करते है कि, कई बार ऐसे युवा अपनी जान खो बैठते है। ऐसे ही एक स्टंट ने पुरे देश का ध्यान अपनी ओर खिंचा है। हालाँकि, ट्रेन प्रशासन द्वारा यह चेतावनी दी जाती है कि, किसी भी प्रकार के स्टंट या फिर ट्रेन के खुले दरवाजे से दूर रहे, वह किसी भी वक़्त किसी भी हादसे का शिकार हो सकते है।

लेकिन कुछ सिर-फिरे होते है जो इन सब के बावजूद ऐसी हरकतें करते रहते है। हालाँकि, इससे पहले भी शायद आपने ऐसे नज़ारे देखें होंगे जिनमें लोगों ने ऐसे स्टंट में अपनी जान गँवा चुके है। अभी हाल ही में सोशल साइट्स पर एक ऐसा विडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है पुरे देश भर में जहाँ मुंबई की लोकल ट्रेन में एक लड़का स्टंट कर रहा होता है लेकिन वह अपनी जान खो बैठता है।

इस विडियो में आप देख सकते है कि, एक लड़का जो करीब बीस साल के आस-पास लग रहा है वह ट्रेन पर स्टंट कर रहा होता है वह ट्रेन के दरवाजे पर लटककर स्टंट करता है लेकिन थोड़ी ही देर में वह किसी इलेक्ट्रिक पोल से टकरा जाता है फिर वह पटरियों पर गिर जाता है। टकराने के बाद इस युवक की जान चली जाती है और इसकी जांच करने में पुलिस लगी हुई है। आपको बता दे कि, इस साल करीब 3 हजार के आस-पास लोगों ने अपनी जान गँवा दी है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें