loading...

anurag-thakur

loading...

नई दिल्ली- अनुराग ठाकुर, हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सांसद हैं। 14वें और 15वें लोकसभा में भी सांसद रह चुके हैं। इस बार भी लोकसभा में पहुंच गए। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के बेटे हैं। आज इंडियन आर्मी के टेरीटोरियल विंग में लेफ्टिनेंट बना दिए गए हैं। अनुराग की पाइपिंग सेरेमनी साउथ ब्लॉक में पूरा किया गया।
पहली बार 2008 में भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर लोकसभा पहुंचे थे। बीजेपी में अभी के सबसे जाने-माने युवा चेहरा हैं। अब अभी तक सांसद तो थे ही।

यह भी पढ़े > ऑटो वाले के बेटे की जगह हुआ सचिन के बेटे का सिलेक्शन, बनाए थे 1009 रन

मई में बीसीसीआई के चेयरमेन भी बन गए। इतना ही नहीं बीसीसीआई के आज तक के इतिहास में दूसरे सबसे युवा चेयरमैन हैं। 41 की उम्र में। इससे पहले फ़तेह सिंह बने थे 1963 में, उनकी उम्र 33 साल थी तब।

आर्मी चीफ़ दलबीर सिंह सुहाग के साथ ट्विटर पर फोटो आई है…

मानना पड़ेगा लग रहे हैं, एकदम जवान। और हैं भी बीजेपी का यूथ चेहरा। अब इसमें और दम जुड़ जाएगा जब अनुराग ठाकुर सिर्फ़ अनुराग ठाकुर नहीं। लेफ्टिनेंट अनुराग ठाकुर कहे जाएंगे।

यह भी पढ़े > रवि शास्त्री का टीम इंडिया के साथ करार खत्म, नये कोच की होगी नियुक्ति

अनुराग पाइपिंग सेरेमनी में अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे, उनके पापा यानी हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल भी साथ थे.. 

अब देखिए अभी हम कह ही रहे थे कि इनके ट्विटर का अपडेट आ गया। ये पहले ‘अनुराग ठाकुर’ था ट्विटर पर। अब लेफ्टिनेंट जुड़  गया है ट्विटर अकाउंट के नाम में। 

लेफ्टिनेंट बनने के बाद अनुराग ने ट्विटर पर लिखा है, “मेरे दादा जी ने आर्मी में सर्विस दी थी और मेरा भी बचपन का सपना था कि यूनिफ़ॉर्म में अपने देश की सेवा करूं।” 

 

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें