loading...

smriti2

loading...
जेएनयू मामले में लोकसभा में अपने दमदार भाषण से सरकार का पक्ष मजबूती से रखने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ मिली है।

नई दिल्ली। वाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) मामले में लोकसभा में अपने दमदार भाषण से सरकार का पक्ष मजबूती से रखने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ मिली है। प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ईरानी के भाषण को शेयर किया। उन्‍होंने भाषण का यूट्यूब लिंक डालकर लिखा, ‘सत्‍यमेव जयते।’

जेएनयू मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया। बुधवार को अपने जवाब में उन्होंने कहा कि सत्ता तो इंदिरा गांधी ने भी खोई थी लेकिन उनके बेटे ने भारत की बर्बादी के नारों का समर्थन नहीं किया था। लोकसभा में जेएनयू, हैदराबाद विश्वविद्यालय एवं अन्य उच्च शिक्षण संस्थाओं की स्थिति पर आज हुई विशेष चर्चा में हस्तक्षेप करते हुए स्मृति ने कहा, ‘किसी घटना स्थल पर राहुल गांधी दोबारा नहीं जाते लेकिन इस मामले में (हैदराबाद विश्वविद्यालय में दलित छात्र की आत्महत्या) राजनीतिक अवसरवादिता के चलते दो बार गए।’ कांग्रेस सदस्यों के टोकाटाकी पर स्मृति ने कहा, ‘क्या अमेठी से चुनाव लड़ने की मुझे सजा दी जा रही है’ उल्लेखनीय है कि अमेठी से राहुल गांधी सांसद हैं जिनके खिलाफ पिछले लोकसभा चुनाव में स्मृति बीजेपी की उम्मीदवार थी।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें