loading...
swati-maliwal
loading...
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली (करिश्मा चौधरी) – स्वाती मालीवाल ने कहा, ‘ये धंधा इतना गंदा धंधा है कि यहां पर 8-8, 10-10 साल की बच्चियों के साथ बलात्कार होता है। उनकी बोली लगती है और पहली रात की बोली लाखों में लगती है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को दिल्ली में एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेन्स की। इसमें उन्होंने कहा, ‘मैं ये समझने की कोशिश कर रही हूं कि हजारों करोड़ रुपये का जिस्मफरोशी का धंधा खुलेआम दिल्ली में संसद से तीन किलोमीटर की दूरी पर कैसे चल रहा है? यहां पर हर रात कम से कम पांच करोड़ का बिजनेस हो रहा है। ये जानने की हम कोशिश कर रहे थे किनके संरक्षण में इतना बड़ा धंधा चल रहा है।

मुझे जांच के दौरान बहुत ही पुख्ता संकेत मिले हैं कि केन्द्रीय सरकार के एक मंत्री हैं और देश की एक प्रमुख पार्टी के दिल्ली के एक बड़े नेता हैं जिनके संरक्षण में ये पूरा गोरखधंधा चल रहा है। हमने यह जानने की कोशिश की कि कौन इन कोठों का मालिक है। अभी जांच चल ही रही थी और हमारे को ये संकेत मिलने शुरू हुए थे कि अचानक मेरे ऊपर एक fir दर्ज की जाती है, बिल्कुल फर्जी fir दर्ज की जाती है और अब मुझे ये संकेत दिए जा रहे हैं, बहुत लोगों से sms आ रहे हैं कि मुझे अब ये अरेस्ट करेंगे और एलजी के माध्यम से ये नेता मिलकर दिल्ली महिला आयोग से मुझको निकाल देंगे।’

Next पर आगे पढ़े > 

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...