loading...

mithun-daughter

loading...

मुंबई: शाहरुख खान की सुहाना, श्वेता बच्चन की नव्या नवेली नंदा, श्रीदेवी की जाह्नवी-खुशी के बाद हम आपको मिलवाने जा रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी से। जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। दिशानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से साफ है वे बी-टाउन की मोस्ट स्टाइलिश स्टार डॉटर्स में से एक हैं।

चार बच्चों के पिता हैं मिथुन…
मिथुन दा की पहचान एक स्टार होने के साथ-साथ समाजसेवी, बिजनेसमैन और राज्यसभा सदस्य के रूप में भी है। दो बार फिल्मफेयर और तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके मिथुन दा ने 1982 में एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी कर ली थी, जिनसे उनके चार बच्चे (बेटे) मिमोह (महाक्षय), रिमोह (उशमेय), नामाशी और बेटी दिशानी हैं।
फ्लॉप रहा बड़े बेटे का डेब्यू…
मिथुन के बड़े बेटे मिमोह ने साल 2008 में ‘जिमी’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर महाक्षय रख लिया। मिमोह से छोटे हैं रिमोह, जो साल 2008 में ही फिल्म ‘फिर कभी’ में मिथुन चक्रवर्ती के यंग वर्जन को जीते नजर आए थे। बता दें कि रिमोह अभी फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे हैं। उन्होंने भी अपना नाम बदलकर उश्मेय चक्रवर्ती रख लिया है। वहीं, मिथुन के सबसे छोटे बेटे नमाशी फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं।
न्यूयॉर्क में पढ़ा रही हैं मिथुन की बेटी
मिथुन की सबसे छोटी बेटी दिशानी जल्द ही बॉलीवुड में अपने कदम जमाएंगी। फिलहाल वे न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई कर रही हैं। हालांकि, उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में है या किसी ओर फिल्ड में इस बात की जानकारी नहीं है। वैसे, दिशानी का इंस्टाग्राम फ्रेंड्स और फन एक्टिविटी से भरा हुआ है।

फोटोज देखने के लिए आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करें…

1 of 7
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...