loading...

rajputana

loading...
गोरखपुर। गाली प्रकरण पर शुरू हुई बसपा और भाजपा की राजनीतिक लड़ाई अब जातीय संघर्ष का रूप अख्तियार करती दिख रही है। सोशल साइट फेसबुक पर माया पर क्षत्रिय समाज के कुछ अराजक तत्वों ने बहुत ही आपत्तिजनक पोस्‍ट किए हैं।  पहले भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह ने मायावती पर अभद्र टिप्पणी की, जिसका विरोध करने आए बसपाईयों ने दयाशंकर की पत्‍नी, मां और बेटी पर आपत्तिजनक बयान दिए और नारे लगाए।

यह भी पढ़े > राम हमारे कोई मसीहा नहीं कहकर क्या साबित करना चाहती हैं मायावती?

दोनों ही पार्टियों ने इस मुद्दे को अपने पक्ष में राजनीतिक लाभ के लिए भुनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे क्षत्रिय प्रत्याशियों के विरोध में क्षत्रिय समाज के आने के बाद अब तमाम फेसबुक पोस्ट्स में मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट भी शुरू हो गये हैं। एक पोस्‍ट में कहा गया है कि फूलन देवी का हश्र याद करना चाहिए।

यह भी पढ़े > लोग मुझे देवी मानते हैं, उनका गुस्सा मैं नहीं रोक सकती: मायावती

माया पर क्षत्रिय समाज उग्र

Rajputana siddarth nagar के फेसबुक पर तो बेहद ही आपत्तिजनक पोस्ट पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर हुए हैं। इसमें बसपा सुप्रीमों पर चारित्रिक टिप्पणी तक कर दी गई हैं।

फेसबुक पोस्ट कुछ इस तरह है (आपत्तिजनक शब्दों को हटा कर यहां दिया गया है) … जो भ….. दयाशंकर सिंह की बेटी मांग माँग रहे है ! मैं उन भ… को चेलैंज करता हूँ….. ओ सिध्द करे की मायावती अभी तक कुंवारी है ? ——————— ओ सिद्ध करें की मायावती अभी तक किसी के साथ ह…नहीं हुई ! ———————————— मैं दयाशंकर सिंह का सपोर्ट नहीं करता हूँ !——————————— मायावती के लिए जो भी कहा ओ गलत था ! पर किसी भ…की हिम्मत है ! तो दयाशंकर के बेटी को हाथ लगाकर दिखाये ! @@@@@@@@@@@@@@@@@@
हम क्षत्रिय समाज उन भ…को नपुंसक नहीं बनाया तो …….?——————————— फूलन देवी का क्या हश्र हुआ थायाद कर लेना ! एक शेर सिंह राणा जेल के अंदर है पर कई शेर अभी भी बाहर है !!!

यह भी पढ़े > भद्दी टिप्पणियों से आहत दयाशंकर सिंह की पत्नी बोलीं, बताइए बेटी को कहां पेश करूं?

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें