loading...

kkr

loading...

(फ़ीचर फ़ोटो-फ़ाइल  )

KRK ने कहा 100 FIR भी दर्ज करा दो तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं सब का बाप हूं।

बॉलीवुड में जितना SRK जितने नामचीन हैं KRK उतने ही बदनाम हैं। KRK यानि की कमल रशीद खान अपनी अदाकारी से कम और बेतूके ट्वीट के लिए अधिक जाने जाते है। कंगना रनौत से लेकर आलिया भट्ट को KRK ने निशाना बनाया है। एक्टर हो या एक्ट्रेस सबके ख़िलाफ़ अश्लील कमेंट करना इनका काम है।

यह भी पढ़े > जानिए क्या है एक ‘मुस्लिम नेता’ के इस भड़काऊ भाषण के वायरल वीडियो का सच?

लेकिन इसी वजह से अब KRK की मुश्किलें बढनेवाली हैं। क्योंकि उनके खिलाफ़ एक दो नहीं बल्कि 18 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ छेड़छाड़ और बदसुलूकी का मामला दर्ज हो गया है। यह मामला किसी एक्ट्रेस ने नहीं बल्कि मुंबई के एक वकील रिज़वान सिद्दीकी ने किया है

यह भी पढ़े > अभिनेता रणबीर कपूर के नए घर को संवारने में लगी हैं गौरी खान

एडवोकेट रिज़वान ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में KRK के खिलाफ़ लिखित देकर कहा था की “केआरके ने 2012 से फरवरी 2016 के बीच करीब18 एक्ट्रेसेस पर अश्लील ट्वीट किए हैं और उन्हें परेशान भी किया है।” जिनमे सनी लियॉन परिणीति चोपड़ा, कैटरीना कैफ, असिन, अमीषा पटेल, लीसा हेडन, मल्लिका शेरावत, वाणी कपूर,दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और नरगिस फखरी शामिल हैं।

यह भी पढ़े > Video- सलमान खान ने दिया असदुद्दीन ओवैसी को करारा जवाब

मामले की गंभीरता को देखते हुए KRK के खिलाफ़ शुक्रवार को पुलिस ने IPC की धारा 276/16, 354, 354A, 354C, 354 D और 509 के तहत केस दर्ज कर लिया है।  नेशनल वुमन कमीशन, महाराष्ट्र स्टेट वुमन कमीशन ने भी KRK पर करवाई करने की मांग की थी।

यह भी पढ़े > आमिर खान ने कहा, वह Indian बॉक्सर विजेंदर का करियर तबाह कर देंगे

हालाँकि मामला दर्ज होने से KRK पर कोई असर नहीं हुआ है।उन्होंने ट्वीट कर कहा- ”मेरे खिलाफ 100 FIR भी दर्ज करा दो तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं सब का बाप हूं” सूत्रों के मुताबिक़ इस मामले में जल्द ही KRK से पूछताछ हो सकती है। कहा जा रहा है की गर उनका यही रवैया रहा तो उनकी मुसीबतें और बढ़ जाएंगी।

यह भी पढ़े > Watch: आमिर खान के गुरु तारीक जमील, दे रहे हैं हूरों के ‘मेकअप’ का ज्ञान

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें