loading...

zee-news

loading...

“सरदाना ज़ी न्यूज़ का भी शार्ली हेब्दो वाला हाल होगा, इसके लिए सिर्फ तू ही जिम्मेदार होगा रोहित सरदाना। अपनी फेमिली के बारे में सोच ले” ट्विटर पर यह धमकी ज़ी न्यूज़ के पत्रकार रोहित सरदाना को दी गई है। धमकी देने वाले शख्स का नाम नदीम अहमद (@nadeemahmaddoit) है और उसकी ट्विटर टाइमलाइन से पता चलता है कि वो अरविंद केजरीवाल का बड़ा सपोर्टर है। धमकी के बाद रोहित सरदाना ने दिल्ली पुलिस के ट्विटर हैंडल पर इसे फॉरवर्ड करके शिकायत की है।

AAP सपोर्टर ने दी खुलेआम धमकी

आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के समर्थक आम तौर पर पत्रकारों के साथ उनकी टाइमलाइन पर गाली-गलौज करते रहते हैं, लेकिन पहली बार किसी को शार्ली हेब्दो जैसी धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने खबर लिखे जाने तक ट्वीट को डिलीट भी नहीं किया है। ट्विटर पर कई लोगों ने जब उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने धमकियां देना जारी रखा।

nadeem1पत्रकार रोहित सरदाना ने इस धमकी की शिकायत दिल्ली पुलिस से की है। अभी तक इस पर दिल्ली पुलिस की तरफ से कोई औपचारिक जवाब नहीं आया है।

sardana

धमकी देने वाला अरविंद केजरीवाल का पक्का सपोर्टर मालूम होता है। उसने केजरीवाल के खिलाफ कुछ भी कहने वाले कई लोगों को कुछ इसी अंदाज में धमकाया हुआ है। महिला नेताओं और पत्रकारों के लिए इसकी टाइमलाइन पर बेहद अश्लील टिप्पणियां देखी जा सकती हैं।

nadeem2

नदीम अहमद नाम का ये आदमी केजरीवाल के अलावा कट्टरपंथी इस्लामी नेता ज़ाकिर नाईक का बड़ा सपोर्टर मालूम होता है। उसने ज़ाकिर नाईक के समर्थन में कई ट्वीट किए हैं।

Source

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें