loading...

Default

loading...

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता नवजोत सिंह सिद्धू के राज्यसभा से इस्तीफा देने के एक दिन बाद मंगलवार को उनकी पत्नी नवजोत कौर ने कहा है कि सिद्धू के राज्यसभा से इस्तीफा देने को भाजपा छोड़ने के रूप में देखा जाए। अमृतसर से भाजपा विधायक कौर ने कहा, “उनका (सिद्धू का) दृष्टिकोण बिल्कुल स्पष्ट था कि वह पंजाब की सेवा करना चाहते हैं। वह पंजाब से बाहर किसी भी भूमिका के लिए तैयार नहीं थे। लेकिन, पार्टी (भाजपा) इस बात पर स्पष्ट थी कि वे अकाली दल के साथ काम करना चाहते हैं।”

Read Also > BJP नेता का बेटा देर रात पार्टी से लौटा, तो बेडरुम में BF के साथ थी पत्नी और फिर 

यह पूछे जाने पर कि क्या सिद्धू ने भाजपा भी छोड़ दी है, कौर ने कहा, “अगर उन्होंने राज्यसभा छोड़ दी है तो इसे पार्टी को भी छोड़ने के रूप में देखा जाना चाहिए?”

कौर ने कहा, “उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा था।” हालांकि, कौर ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अभी तक पार्टी नहीं छोड़ी है।

उन्होंने कहा, “मैं अपने बारे में बाद में बात करूंगी। पहले उन्हें यह स्पष्ट करने दीजिए कि वह पंजाब की किस प्रकार सेवा करना चाहते हैं। वह अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में मीडिया को बताने के लिए दो या तीन दिनों में संवाददाता सम्मेलन करेंगे।”

Read Also > BJP ईरानी को तो RSS योगी को बनाना चाहती है यूपी का सीएम उम्मीदवार

उन्होंने इस सवाल का जवाब नहीं दिया कि क्या सिद्धू आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो रहे हैं। कौर ने कहा, “उन्हें (सिद्धू को) इस पर फैसला लेने दीजिए। मैं उनकी ओर से फैसला नहीं ले सकती। उन्हें खुद कहने दीजिए।”

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें