loading...

singham ajay

loading...

मुंबई – सायशा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो की भतीजी हैं और अजय की शिवाय से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी फिल्म शिवाय को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अजय देवगन उन एक्टर्स में से हैं जिनके साथ कोई एक बार काम कर ले तो वो उनके साथ बार बार काम करना पसंद करता है। यही वजह है की निर्देशक रोहित शेट्टी ने अजय के साथ गोलमाल की कामयाब सिरीज़ बनाई है और आगे भी बनाना चाहते हैं। अजय की शिवाय की एक्ट्रेस सायशा सहगल भी अजय के साथ काम करने से बेहद खुश हैं। सयाशा अपने आपको किस्मतवाली समझती हैं जो उन्हें अजय के साथ काम करने का मौका मिला है।

सायशा ने अजय के बारे में कहा है की, अजय की फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए गौरव की बात है। सायशा ने कहा की  “उनके (अजय) द्वारा निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनना बड़े सम्मान की बात है। ऐसा बार-बार नहीं होता, इसलिए करियर की शुरुआत में इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।”

सायशा ने यह भी कहा की, “अजय सर ने फिल्म ‘शिवाय’ में मुझे छोटा सा किरदार दिया है, इसके लिए भाग्यशाली हूं।उन्होंने मुझे नहीं डांटा, अजय सर काफी शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं। जहां तक निर्देशन की बात है, अजय बेहद प्रतिभाशाली हैं और बेहतर हैं।”

बता दें की सायशा अजय की शिवाय से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।सायशा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो की भतीजी हैं। अजय ने बेहद सोच समझकर सायशा को चुना है। शिवाय में अजय ने अदाकारी के साथ निर्देशन भी किया है। फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होगी।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें