समर सरप्राइज ऑफर में ऐसा क्या लेकर आये अंबानी जिसकी वजह से हुआ ये कमाल…

जियो अपने यूजर्स के लिए जो ऑफर लेकर आया उससे ज्यादा से ज्यादा लोग जियो के साथ जुड़े. 6 महीने के लिए जियो ने अपने यूजर्स के लिए सबकुछ फ्री कर दिया. जियो ने कम समय में ज्यादा से ज्यादा यूजर को अपने साथ जोड़ने का विश्व रिकॉर्ड भी बना लिया हैं. इस कड़ी में ही जियो ने 31 मार्च को फिर से समर सरप्राइज ऑफर लांच किया. जिसकी वजह से बचे हुए यूजर भी अपना नंबर जियो में पोर्ट करा रहे हैं.

जियो की वजह से पिछले हफ्ते मुकेश अंबानी  ने 7 दिनों के अंदर 15 हजार करोड़ रूपए कमा लिए. जिसकी वजह से मुकेश अंबानी विश्व के 24वें अमीर इंसान बन गए. इससे पहले 29 मार्च तक वो 26वें अमीर इंसान थे. ब्लूमबर्ग बिलेनियर इंडेक्स के अनुसार 4 अप्रैल को मुकेश अंबानी की सम्पति 29.7 अरब डॉलर थी जो की इंडियन रुपये में 1.96 लाख करोड़ हो गई है.

इससे पहले मुकेश अंबानी के पास 27.4 अरब डॉलर सम्पति थी. उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व सीईओ स्टीव बॉमर को पीछे करके विश्व के 24वे अमीर व्यक्ति का स्थान प्राप्त किया. एक्सपर्ट की माने तो जियो की पेड सर्विसेज लांच होने के कारण जियो की इनकम तेजी से बढ़ी है. जिसके कारण रिलाइंस इंडस्ट्रीज के स्टोक्स में तेजी से उछाल आया. जियो की पेड सर्विसो में सबसे ज्यादा प्रभाव प्राइम मेम्बरशिप का रहा है. जिसके कारण जियो ने इतने कम समय में ज्यादा पैसे कमाये है.