loading...

इश्क की यह दास्तां पढ़ कर निकल जाएगी पैरों तले जमीन, देखिए कैसे गौरव से बनी आशना?

loading...

नई दिल्ली: इश्क की यह दास्तां पढ़ कर आप भी कुछ देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे। जी हां, मोहब्बत के किस्से तो आपने बहुत सुनें होंगे लेकिन प्यार का एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसने अपने प्यार को पाने के लिए कुदरत के करिश्में को ही बदल कर रख दिया।

 

दरअसल, लखनऊ घराने के कथक डांसर गौरव ने मोहब्बत की ऐसी मिसाल पेश की जो दशकों तक लोगों के दिलों दिमाग में रहेगी। पाकिस्तान के रहने वाले अपने महबूब नवाज (काल्पनिक नाम) को पाने के लिए उन्होंने एक ऑपरेशन से गुजर कर खुद को गौरव से आशना बना दिया। मुंबई में एक जटिल ऑपरेशन से गुजरने के बाद गौरव अब एक हसीन लड़की में तब्दील हो चुके है। खुद के वजूद को खत्म करने उन्होंने आशना नाम की जिस लड़की में खुद को ढाला है वह भी उनके मेल वर्जन (गौरव) की तरह कथक की दीवानी है।

 

बता दें कि इनकी मुलाकात करीब पांच साल पहले फेसबुक पर हुई। जब गौरव ने पाकिस्तान से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने वाले की प्रोफाइल चेक की तो वह सिंध के एक सूफी परिवार से ताल्लुक रखता था। उन्होंने बताया कि धीरे-धीरे हमारी बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती गहरी होती गई, देर शाम से शुरू बातचीत का सिलसिला सुबह फजिर की अजान तक चलता। पता ही नहीं चला कब उससे मुझे मोहब्बत हो गई। हमारे रिश्ते की एक खास बात यह रही कि हम एक-दूसरे से कभी मिले नहीं, स्काईप चैट पर जरूर दो साल पहले उन्हें देखा था।

Next पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर….. 

1 of 3
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें