loading...

भारत में पाकिस्तान के प्रति गुस्सा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर भारतीय की यही ख्वाहिश है कि भारत पाकिस्तान को नस्तेनाबूत कर दे. दूसरी ओर पाकिस्तान भी अपनी कायराना हरकत बंद करने का नाम नहीं ले रहा है आये दिन भारत-पाक सीमा पर पाक संघर्ष विराम का उलंघन करता रहता है.

jsiaia

गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बार- बार संघर्ष विराम का उलंघन कर रहे पाकिस्तान को भारत ने बीते शुक्रवार मुंहतोड़ जवाब दिया है. बीएसएफ ने जवाबी कार्यवाही में सात पाकिस्तानी रेंजर्स और एक आतंकी को मार गिराया है. हालांकि इस बात का पाकिस्तानी सेना सिरे खंडन कर रही है. सुरक्षा विशेषज्ञों की माने तो बीते दो साल में विदेश निति के मुद्दे पर देश के हालात में बेहद सुधार हुआ है. भारत के पास आधुनिक सैन्य उपकरण भी मौजूद है. इस स्थिति में अगर भारत को पाकिस्तान से जंग करता है तो हर सूरत में भारत की जीत होगी. इसी मुद्दे को ले कर जब Insist Post

loading...
की टीम  दिल्ली के सडकों पर निकली तो लोगों ने खुल कर अपने विचारों को साझा किया.

कोई कह रहा है सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान को करारा जवाब है, तो कोई कह रहा है एक दो सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के बीचों-बीच होनी चाहिए. अगर यह संदेश हमारे देश के जाबाज सैनिक देखेंगे तो भारतीयों का प्यार और सेना पर विश्वास, भारत के सैनिकों के हौसले को बुलंद कर देगा.

देखें विडियो:

Click on Next Button For Next Slide

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें