loading...

ashutosh

loading...

अपने बेतुके काम और नाटकीये नेतृत्व के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर ऐसा कमाल किया है कि इस बार पाकिस्तान के छक्के छूट गये, हुआ कुछ ऐसा जिसकी पाकिस्तान ने कभी कल्पना तक न की होगी !

वैसे तो भारतीय लोग पाकिस्तान को कभी ख़ुशी मनाने का मौका ही नहीं देते हैं, बस ऐसे ही उसे दूसरों को बल पे कभी कभार ख़ुशी मनाने का मौका मिल जाता है, चाहे वो वर्ल्डकप में वेस्टइंडीज के बल पे ख़ुशी मनाने का मौका रहा हो, या फिर कोई और !  ऐसा ही एक मौका आज फिर से पाकिस्तानियों के हाथ लगते- लगते रह गया !

हुआ कुछ यूँ कि आज जैसे ही खबर आई कि NSG (Nuclear Suppliers Group) में भारत को एंट्री नही मिल पाई है, खबर  फैलते ही पूरे पाकिस्तान में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी, लेकिन इससे पहले की पाकिस्तान वाले अपनी ख़ुशी सेलिब्रेट करने के लिए पटाखे फोड़ते, रिश्तेदारों को फोन करते, व्हाट्सएप्प ग्रुप में एक-दूसरे को फूल और डांस करती लडकी वाली इमोजी फॉरवर्ड के बधाई देते या मिठाइयाँ बांटते, आम आदमी पार्टी के जांबाज कार्यकर्ताओं ने उनकी खुशियों में ग्रहण लगाते हुए अपने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की अगुवाई में ट्वीटर से लेकर फेसबुक पर हर जगह खुशियाँ मनाना शुरू कर दिया !

इस बात का पता जब पाकिस्तान वालों को चला तो उन्होंने सेलिब्रेट करने के लिए मंगाई गयी मिठाइयाँ ये कहते हुए अपने कुत्तों को खिला दी कि हम किस बात के लिए खुशियाँ मनाएंगे जब सारी खुशियाँ खुद ही मना लोगे?

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें