loading...

भारत की मसूद अजहर से पूछताछ की मांग पाकिस्तान को लगती है ओछी

loading...

पाकिस्तान JIT के सामने NIA अधिकारियों ने भले ही पाकिस्तान जाने की मांग रखी हो लेकिन भारत को जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर से पूछताछ की इजाजत नहीं मिलेगी.

पाकिस्तानी सूत्रों के मुताबिक भारत की मौलाना मसूद अजहर और उसके भाई रउफ से पूछताछ की मांग ओछी है. ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ में छपी खबर के मुताबिक पाकिस्तानी अधिकारी ने कहा कि PAK कोर्ट में जैश सदस्यों के खिलाफ सुनवाई चलेगी, तो ऐसे में भारत को मसूद अजहर से पूछताछ करने देने की जरूरत ही क्या है.

जरूर पढ़ें: पाकिस्तान ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया

पाक अधिकारी ने कहा कि हम मामले में जैश की भूमिका जांचने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं लेकिन भारत को घरेलू कार्ड न खेलकर हमारे साथ सबूत जुटाने और जांच को आगे बढ़ाने में मदद करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: NIA के ऑडियो से JIT के मुंह पर लगा ताला

NIA ने मांगी थी पाकिस्तान आने देने के इजाजत
मंगलवार को NIA प्रमुख शरद कुमार ने कहा था कि उनकी टीम भी पाकिस्तान के बहावलपुर का दौरा करना चाहती है, जहां जैश-ए-मोहम्मद हेडक्वार्टर है. उन्होंने यह भी कहा था कि NIA पाकिस्तान से पठानकोट हमले के मास्टरमाइंड मसूद अजहर और उसके भाई से भी पूछताछ करने की मंजूरी मांगेंगे. वहीं बुधवार को पाकिस्तान जांच दल की ओर से साझा की गई जानकारियों से यह पता लगता है कि पठानकोट हमले में अभी तक पड़ोसी मुल्क ने जितने लोगों को हिरासत में लिया है उनमें मसूद अजहर और उसका भाई राउफ शामिल नहीं है

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें