loading...

Gajendra-Singh

loading...

मीडिया रिपोर्ट- राजस्थान के उद्योग मंत्री और बीजेपी नेता गजेन्द्र सिंह खिंवसर ने रेप और अपराध की बढ़ती घटनाओं के लिए पश्चिमी मीडिया और पॉर्न वेबसाइट्स को जिम्‍मेदार ठहराया है। इसके साथ ही उन्‍होंने ऐसे साइट्स को बंद कर देने की पेशकश की है।

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में बुधवार को हुई जनसुनवाई के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान जयपुर में एक पखवाड़े के दौरान हुई रेप की घटनाओं के संदर्भ में खिंवसर ने कहा कि पश्चिमी मीडिया, अश्लील वेबसाइट्स और पॉर्न वेबसाइट्स के कारण अपराध और दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं। यह समाज के लिए खराब स्थिति है।

गौरतलब है कि जयपुर में एक पखवाड़े के दौरान दो अलग-अलग स्थानों पर तीन और चार साल की बच्चियों को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म की घटनाएं हुई हैं। पुलिस ने एक घटना के आरोपी को बड़ी मशक्त के बाद गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

खिंवसर ने कहा कि पॉर्न और अश्लील वेबसाइट्स पर तुरंत रोक लगा देनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि यह काम उनकी सरकार अकेले नहीं कर सकती बल्कि पूरे विश्व को इस मुद्दे पर एक होना होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति ऐसी नहीं है लेकिन इंटरनेट की आसान पहुंच के कारण समाज में विसंगतियां बढ़ती जा रही हैं।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...