loading...

सेक्स को लेकर महिलाएं भले कुछ ना बोंले लेकिन उनकी बॉडी लैंग्वेज सब कुछ बयान कर देती है।

lips_augmentation

loading...

सेक्स भले ही नेचुरल प्रक्रिया हो लेकिन हमारे देश में इसपर हर कोई खुलकर बातें नहीं करता।खास कर महिलाएं तो चाह कर भी यह नहीं बता पाती की वो सेक्स करना चाहती हैं। ऐसे में अगर महिला कुछ ना भी बोले पर वी ऐसे इशारे करती हैं जिससे यह ज़ाहिर होता है की वो सेक्स करना चाहती है। आइये जानते हैं वो ख़ास इशारे कौनसे हैं।

1- काफ़ी करीब आना

अगर आपकी पार्टनर आपके करीब आए और आपको अपनी बाहों में भरने की कोशिश करे तो यह पहला संकेत है की वो आपको संबंध बनाने का न्योता दे रही है। करीब आने के साथ महिलाओं का पंजों को मोड़ना भी एक संकेत ही होता है। 

2- सांस तेज़ी से लेना

सेक्स एक नेचुरल प्रक्रिया है इसमें बनावटी होने की गुंजाईश वैसे बेहद कम ही होती है। ख़ास कर यह इशारा तो बिलकुल भी बनावटी नहीं हो सकता। आपकी पार्टनर तेज़ी से सांसे लेने लगे तो समझिए वो उत्तेजित हो रही है।

3-बाहों का इशारा

पार्टनर अगर आपके होते हुए अपनी बाहें अपने शरीर के करीब रखती है तो समझिए की आपके पार्टनर के मन में कुछ कुछ हो रहा है। यह भी एक संकेत है की अगर महिला के हाथ आपके चेस्ट या सर पर हैं तो उसे आपका साथ अच्छा लग रहा है और वो अपने आपको रोक नहीं पा रही है।

4-पार्टनर का तालमेल

बहारिन सेक्स वो ही है जिसमे आपकी पार्टनर आपके मूव को मैच करे। अगर आपकी पार्टनर भी आपके साथ अच्छा तालमेल बिठा रही है तो प्यार करने का इससे बेहतर समय कोई और नहीं हो सकता है।

यह चारो इशारे बयान करते हैं की आपकी पार्टनर संबंध बनाना चाहती है लेकिन ज़रूरी नहीं की यह बात हर महिला पर लागू हो। सबसे बड़ी बात तो यह है की आप अपने पार्टनर की बॉडी लैंग्वेज पर ख़ास ध्यान दें।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें