loading...

loading...

इन दिनों देशवासियों में एक अलग-सा ख़ुमार है, फ्री डाटा होने के कारण लोगों को रिलायंस JIO से बहुते प्यार हो गया है। महंगाई की इस दुनिया में अगर कुछ फ्री मिल रहा है, तो मानो आपको अमरत्व का वरदान मिल रहा है। फ़िलहाल, RELIANCE JIO कुछ इसी तरह की चीज़ है, जिसे पाने के लिए लोग घंटों लाइन में लग कर इंतज़ार करते हैं। हालांकि, अईसा नहीं है। अब Idea कंपनी वालों ने भी प्रेरित होकर एक शानदार प्लान लॉन्च कर दिया है, जिसे जानने के लिए आपको थोड़ा और पढ़ना होगा।

रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए आइडिया कंपनी ने अपने यूजर्स को 51 रुपए में साल भर का इंटरनेट डाटा दे दिया है। देखा जाए, तो ये मुफ़त का माल नहीं है, मगर आइडिया उपभोक्ताओं के लिए एक सौगात तो है। भाई कान सुनकर धियान से सुन ल्यौ काहे की कोई भी माल फ्री में कहीं ना मिल्ले है।

लाभ लेने से पहले जानें प्रक्रिया*

कहे थे न कि मुफ़त में तो कुछ नहीं मिलता है। अब सुन ल्यो इसे पाने के लिए आईडिया नंबर पर सबसे पहले 1,499 रुपए का रिचार्ज कराना होगा।

रिचार्ज कंन्फर्म होने के बाद यूज़र के अकाउंट में 6GB, 4G डाटा क्रेडिट कर दिया जाएगा. जिसकी वैधता 28 दिनों तक होवेगी।

इसके बाद यूज़र्स पूरे 1 साल तक 51 रुपए में 1 GB, 4G डाटा का रिचार्ज करा सकते हैं। जिसकी वैधता भी 28 दिनों की होगी।

मतलब 6GB, 4G डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स 51 रुपए में 1GB, 4G डाटा पा सकते हैं।

नोट-हां भईया, एक और जानकारी दे देवें। राज्यों के हिसाब से प्लान की कीमत अलग हो सकती है।

ख़ुशी की बात ये है कि आप भी तेज़ रफ़्तार में मोबाइल चला सकते हैं, भले ही इसके लिए आपको 1499 रुपए का रिचार्ज करवाना पड़े। अब ज़ोर से कहिए What an Idea सर जी!

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...