loading...

मेक्सिको सिटी  : किसी महिला के साथ रेप होने के बाद उस पर जिंदगी भर क्या गुजरती है, इसे कोई और नहीं समझ सकता।अमेरिका के मेक्सिको सिटी की रहने वाली कार्ला जैसिंटो के साथ चार साल के भीतर 43,200 बार रेप हुआ। यह सनसनीखेज मामला पूरी दुनिया में मानव तस्करी की वीभत्सता को उजागर करने वाला है। 2015_11$ये भी पढ़े > रेप करके तुझे मुसलमान बना रहा हूं, 12 साल की बच्ची की दर्दनाक कहानी…

loading...

 सीएनएन इंटरनेशनल से कार्ला ने अपनी व्यथा बयां करते हुए कहा कि उसके साथ 43,200 बार रेप हुआ। मानव तस्करों के हाथ में पड़ने के बाद से उसके साथ हर दिन कई बार रेप हुआ। कार्ला के मुताबिक मानव तस्करों के हाथों उसका हर दिन करीब 30 बार रेप होता था। कार्ला की इस कहानी ने मेक्सिको सिटी और अमेरिका समेत दुनिया भर में मानव तस्करी की वीभत्सता को उजागर किया है।
ये भी पढ़े > अल्लाह देते हैं गैर मुस्लिम महिलाओं से रेप की इजाजत- प्रोफेसर
कार्ला ने कहा कि उसे बाल्यावस्था में ही मां ने त्याग दिया था। कार्ला ने कहा, ‘मैं बेहद बिखरे परिवार का अंग थी। पांच साल की उम्र से ही मेरा एक रिश्तेदार ने यौन शोषण किया और गलत बर्ताव किया।’ कार्ला ने कहा कि जब मैं 12 साल की थी, तब एक तस्कर ने मुझसे प्यार से बात की और तेज रफ्तार कार में बिठाकर ले गया।
ये भी पढ़े > मंदिर में नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों में पुजारी भी शामिल
कार्ला ने कहा कि मैं उस वक्त एक सब-वे स्टेशन के नजदीक अपने कुछ दोस्तों का इंतजार कर रही थी, तभी एक छोटा बच्चा आया और उसने कहा कि कोई मुझे कैंडी भेज रहा है। पांच मिनट बाद ही एक बड़ा आदमी मेरे पास आया और खुद को यूज्ड कारों का सेल्स मैन बताया। तब हम दोनों ने एक-दूसरे के नंबर ले लिए थे। इसके एक हफ्ते बाद उसका फोन आया और उसने एक ट्रिप पर चलने की बात की और मैं चली गई। बाद में पता चला कि वह मानव तस्कर था और उसे चंगुल में फंसा लिया गया है।
ये भी पढ़े > कहानी ऐसे मर्द की, जिसका ग्यारह सालों तक होता रहा ‘बलात्कार’
1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें