loading...

guna

loading...

गुना। एक तरफ जहां देश का अन्नदाता कभी मौसम की मार तो कभी सरकार के उदासीन रवैये के कारण खेती से दूर होता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर भाजपा विधायक ममता मीना और उनके पुलिस अधीक्षक पति रघुवीर सिंह का आज भी खेती से लगाव कम नहीं हुआ है।

पद और रूतबा होने के बाद भी उनका गांव और खेती-किसानी से लगाव कम नहीं हुआ है। जिले की चांचौड़ा विधानसभा से भाजपा विधायक ममता मीना और उनके पुलिस अधीक्षक पति को  जब भी मौका मिलता है वे खेती करने में संकोच किए बिना बैलों को लेकर खेत में पहुंच जाते हैं और खेती का कार्य करते हैं। guna-MLA-wife-and-SP-husband

जिले के अजगरी गांव में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। अजगरी गांव में VIP पति-पत्नी खेतों मे हल चलाकर बुवाई करते नजर आए। ममता मीना ओर उनके पति रघुवीर सिंह ने खुद खेतों में उतरकर हल चलाया ओर बैलों को हांकते दिखे।

आगर जिले मे बतौर पुलिस कप्तान पदस्थ रघुवीर सिंह मीना ने बताया की खेतीबाड़ी उनका पारंपरिक पेशा है। जिसका लगाव उन्हें अक्सर गांव तक खींच लाता है। वहीं विधायक ममता मीना भी अपने पति का साथ देते हुए खेतों मे बीज डालती नजर आईं। VIP-farming

राजनीति मे आने के बावजूद विधायक का जमीनी प्रेम किसी से छुपा नहीं है। बल्कि समय-समय पर ममता मीना किसानों के साथ तो कभी मजदूरों के साथ खेत खलिहानों में मेहनत करती नजर आ जाती हैं।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें