loading...
बारगढ़प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल आरोप लगाया कि कुछ असंतुष्ट एनजीओ और कालाबाजारी करने वाले सरकार को अस्थिर करने और उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं लेकिन वे ऐसी साजिशों के सामने नहीं झुकेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग इस बात को अभी तक पचा नहीं पाए हैं कि एक ‘चायवाला’ देश का प्रधानमंत्री बन गया और इसलिए उन्हें गिराने के लिए हर समय साजिश करते रहते हैं।
loading...
एक किसान रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आपने पिछले कुछ समय में देखा है कि मुझ पर हर समय हमले होते रहते हैं। कुछ लोग लगातार इसमें लगे हुए हैं। ये लोग इस बात को पचा नहीं पाए कि मोदी कैसे प्रधानमंत्री बन गया, एक चायवाला कैसे प्रधानमंत्री बन गया, वे लोग इस बात को स्वीकार नहीं कर पाए हैं। बिना किसी का नाम लिए या किसी घटना का जिक्र किए प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने कुछ कदम उठाए जिसके कारण इन लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
प्रधानमंत्री ने यह टिप्पणी नीम का लेप चढ़े यूरिया का जिक्र करते हुए की और कहा कि पूर्व में यूरिया का रासायनिक फैक्टरियों में इस्तेमाल कर लिया जाता था। उन्होंने कहा कि हमने नीम चढ़ा यूरिया तैयार किया है, क्या ऐसे लूटने वाली रासायनिक कंपनियां मोदी से नाराज नहीं होंगी? अगर कोई चीज मोदी के खिलाफ होती है तो क्या इससे उन्हें फायदा नहीं होगा? क्या वे मोदी के खिलाफ शोर नहीं करेंगे? मोदी ने कहा कि एनजीओ को विदेशों से पैसा मिलता है और हमारी सरकार उनसे हिसाब मांग रही है।

उन्होंने कहा कि हमने कहा कि चाहे जो हो लेकिन जो धन आपको प्राप्त हो रहा है उसका लेखजोखा दें जिस क्षण से हमने लेखाजोखा मांगना शुरू किया, उसके बाद से ही वे एकजुट हो गए और कहने लगे ‘मोदी को मारो, मोदी को मारो’। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश जानना चाहता है कि यह पैसा कहां खर्च हो रहा है। यह कानून में है। उन्होंने कहा कि सरकार धन का लेखाजोखा मांग रही है और सभी एनजीओ साथ आ गए हैं और हमेशा मोदी को समाप्त करने की साजिश में लगे रहते हैं, मोदी सरकार को हटाने और बदनाम करने में लगे रहते हैं।

उन्होंने कहा कि लेकिन मेरे भाइयों और बहनों, आपने देश में इस बीमरी के उपचार के लिए मुझे चुना है और मैं ऐसा करूंगा। वे जो भी मेरे खिलाफ कहते हैं लेकिन मैं अपने मार्ग से विचलित नहीं होऊंगा। जिस कार्य के लिए आपने मुझ पर भरोसा किया है। मैं रूकूंगा नहीं और न ही थकूंगा और झुकने का तो कोई सवाल ही नहीं है। मोदी ने कहा कि वह जानते हैं कि विरोधियों को क्या चुभ रहा है लेकिन वह देश को लुटने और बर्बाद करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें