loading...

pmo femel

loading...
वाशिंगटन। पांच देशों के दौरे पर निकले पीएम नरेंद्र मोदी आज अमेरिका पहुंचे हैं। यहां गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया गया। साथ ही भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए। इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान एक बहुत लाजवाब बयान दिया है।

पीएम मोदी ने कहा, 2000 साल पहले भी लड़कियां फैशनेबल थीं
इस बयान में पीएम मोदी ने कहा कि आज से करीब 2000 साल पहले भी लड़कियां फैशनेबल थीं और मिनी स्कर्ट पहन हाथ में पर्स लिए घूमती थीं। अपनी बात को साबित करने के लिए मोदी ने हवाला दिया कि कोर्णांक के सूर्य मंदिर में बनी मूर्तियों को देखकर आपको हैरानी होगी, क्यूंकि मूर्तिकार ने मूर्तियों के लिबास के तौर पर स्कर्ट और हाथ में पर्स दिखाया है, जिसका मतलब तब की लड़कियां भी फैशनपरस्त थीं। बता दें कि पीएम मोदी ने सूर्य मंदिर को 2000 साल पुराना बताया है, जबकि इसका निर्माण 13वीं शताब्दी में हुआ था।

पीएम मोदी के नाम के लगे नारे
पीएम मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर पहले से भारी तादाद में भारतीय मौजूद थे। सभी मोदी-मोदी और भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे। प्रधानमंत्री मोदी ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और सबसे पहले उनसे जाकर हाथ मिलाया। पीएम मोदी आज अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा के साथ द्विपक्षीय मुद्दों पर बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री बनने के बाद से मोदी छठी बार ओबामा से मिलेंगे। मोदी के लिए ओबामा ने एक भोज का आयोजन भी किया है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें