loading...

toktime

loading...

आपका साथी आपके बेड परफॉरमेंस से खुश नहीं है?
क्या आप अक्सर बेड परफॉरमेंस के दौरान जल्दी थक कर चूर हो जाते है?
क्या आपको अपनी परफॉरमेंस के कारण शर्मिंदगी का पत्र बनना पड़ता है?

यदि इन सब का जवाब हाँ यही और आप इस समस्यां के निदान पाने के लिए भटक रहे है तो अब आपका इंतज़ार ख़त्म होता है। आज हम आपको कुछ ऐसे घरेलु नुस्खे बताएंगे जिनके द्वारा आप बिस्तर पर अपनी बेड परफॉरमेंस को बेहतर बना सकते है।

इन कार्यों द्वरा कामेन्द्रिय को पुष्ट और ताकतवर बनाया जा सकता है और परफॉरमेंस का भरपूर आनंद लिया जा सकता है….

1. लहसून की 2-3 कलियां कच्ची चबाकर खाने से परफॉरमेंस पावर बढता है। यह हमारे शरीर की रोगों से लडने की ताकत बढाता है। लहसुन उन लोगों के लिये भी हितकर है जो अति परफॉरमेंस में सक्रिय रहते हैं। इसके उपयोग से नाडीमंडल तंदुरस्त रहता है जिससे अधिक परफॉरमेंस के बावजूद थकावट मेहसूस नहीं होती है। लहसुन के नियमित उपयोग से स्वस्थ शुक्राणुओं का उत्पादन होता है। भोजन में भी लहसुन शामिल करें।

2. प्याज कामेच्छा जागृत करने और बढाने में विशेष सहायक है। इससे डंडा पुष्ट होता है। एक प्याज कूट-खांडकर मखन या देसी घी में तलें। इसे एक चम्मच शहद में मिश्रित कर खाली पेट खाएं। यह उपचार शीघ्र पतन, स्वप्नदोष और नपुंसकता में बहुत लाभकारी सिद्ध हुआ है। भोजन मे कच्चा प्याज खाना हितकर है।

3. उडद की दाल का आटा 200 ग्राम लें। इसे प्याज के रस में एक ह्फ़्ता रखें। बाद में इसे सूखाकर किसी बर्तन में भरकर रख दें। रोज खाली पेट 15 ग्राम लेते रहने से कामेच्छा बढती है और नपुंसकता दूर होती है।

4. भिन्डी की जड का चूर्ण बनालें। यह चूर्ण 10 ग्राम बराबर मात्रा में मिश्री मिलाकर दूध में ऊबालकर पीने से नपुंसकता नष्ट होती है। 

1 of 4
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें