loading...
phpThumb_generated_thumbnail
loading...
दुनिया के सबसे सस्ते भारतीय स्मार्टफोन फ्रीडम 251 को बुक करवाने के लिए पिछले तीन दिनों में लोगों का भारी रिस्पांस देखने को मिला। मीडिया समाचारों के हवाले से खबर मिली है कि तकरीबन 7.35 करोंड़ लोगों ने इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है।
फोन को प्री-आॅर्डर करने के लिए आखिरी मियाद 21 फरवरी शाम 8 बजे तक थी लेकिन भारी रजिस्ट्रेशन को देखते हुए कंपनी ने बुकिंग बंद कर दी है।
रिंगिंग बैल्स के प्रेसिडेंट अशोक चड्ढ़ा ने मीडिया को बताया है कि कंपनी आॅनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा चुके  लोगों में से केवल 25 लाख को ही फ्रीडम 251 फोन मुहैया करवाएगी।
उन्होंने बताया कि फोन की डिलीवरी 10 अप्रेल से शुरू हो जाएगी जो कि 30 जून तक चलेगी। फोन पहले आआे पहले पाआे के आधाार पर दिए जाएंगे।
चड्ढ़ा ने बातचीत में बताया कि कंपनी नोएडा आैर उत्तराखंड में मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट की स्थापना करेगी। उन्होंने कहा कि फोन की लागत काफी ज्यादा है जिसकी भरपार्इ इकोनामीज आॅफ स्केल, ड्यूटी रिडक्शन, इनोवेटिव मार्केटिंग आैर र्इ-काॅमर्स की सहायता से की जाएगी।
बताते चलें कि फ्रीडम 251 की बुकिंग अब बंंद हो चुकी है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि रिंगिंग बैल्स फोन काे तय समय तक डिलिवर करने का अपना वादा निभा पाती है या नहीं।
Next पर > Freedom 251 Review: ‘तिरंगे’ में लिपटा हुआ एक चीनी स्मार्टफोन
1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें