loading...

ये इज़ी स्टेप फॉलो करो और पाओ फ्री में दस ज़ीबी 4G डेटा।

loading...

फ्री डेटा के नाम पर रोज आपका २ तरीके से काटा जाता है, एक तो व्हाट्सएप्प मैसेज के जरिये और दूसरा फेसबुक पर.. कैसे? जानना है? तो बांचिए..

रोज आपको व्हाट्सएप्प पर ना जाने कितने ऐसे मैसेज़ मिलते हैं जिसमें कुछ दानवीर टाइप लोग आपको फ्री में फोर ज़ी डेटा देते रहते हैं, बदले में बस आपसे इतना करने को बोलते हैं कि ये मैसेज आप दस व्हाट्सएप्प ग्रुप में या दस फ्रेंड्स को भेजें। और दस जीबी फोर जी डेटा ले जाओ.. आपको लगता है कि आपका कल्याण हो गया.. आप तुरंत उस लिंक वाले मैसेज को आग की तरह फैला देते हैं, फ्री डेटा के चक्कर में उन फूफा जी को भी ये लिंक भेज देते हैं जिनको आपने होली दिवाली में भी मैसेज नहीं भेजा होगा ! दस ग्रुप्स या दस लोगों को भेजने के बाद पहले तो आप पांच मिनट तक अपना मोबाइल देखते रहते हैं कि बस अभी कन्फर्मेशन मैसेज आएगा कि “बधाई हो ! आपको मिलते हैं फ्री में दस ज़ीबी इंटरनेट डेटा इन पांच मिनट में आप दस बार अपना डेटा बैलेंस चेज करते हैं कि ऐसा तो नहीं बिना मैसेज दिए ही उस दानवीर बन्दे ने आपको दस ज़ीबी डेटा दे दिया। काफी देर तक इंतज़ार करने के बाद भी उस दानवीर का तो कोई फ्री डेटा नहीं आता है, अलबत्ता आपके चार पांच फ्रेंड्स का मैसेज आ जाता है “भाई, सच में मिल रहा है क्या?”
अब इसके आगे का जवाब आप पे डिपेंड करता है.. अगर आप थोड़े सज्जन टाइप हैं तो जवाब में कह देंगे कि “नहीं यार, ये साला चू बना रहा था” और अगर आप भी उस दानवीर टाइप महा-शरीफ हैं तो बोलेंगे “हाँ यार, मिल रहा है”

दूसरा आपको फेसबुक पर ऐसे लिंक कमेंट बॉक्स में या मैसेज ने मिलते हैं.. जिसमें किसी वेबसाइट का लिंक दिया होता है.. आप हेडलाइन देखते ही टूट पड़ते हैं कि आज तो मिल गया रसगुल्ला। आप लिंक खोल के साईट पर प्रवेश करते हैं, घुसते ही साईट वाला वो दानवीर आपको वेलकम करता है और फ्री में डेटा पाने के लिए एक लिंक आगे कर देता है कि “रजिस्टर करें” आप बिना देरी किए रजिस्टर पर बटन दबा देते हैं। अगला पन्ना खुलता है.. “अपना ऑपरेटर सेलेक्ट करें” आप बिना देरी किए सेलेक्ट करते हैं.. अगला पन्ना खुलता है.. अपना मोबाइल नम्बर डालें .. आप अपना मोबाइल नम्बर डालते हैं (नम्बर डालने के बाद दो बार चेक करते हैं कि कहीं नम्बर गलत ना हो जाए और कोई और फायदा उठा ले मेरी मेहनत का) नम्बर डालने के बाद आप डन या सबमिट पर किल्क करते हैं। साईट वाला घाघ बन्दा आपको थैक्यू मैसेज देता है और दस ज़ीबी फ्री डेटा पाने की मुबारक बाद भी। आप अब बल्लियों उछल पड़ते हैं कि मिल गया डेटा अब तो जम के पोर्न डाउनलोड करूँगा। आप झट से साईट से बाहर आ जाते हैं और अपना डेटा बैलेंस चेक करते हैं। तब पता चलता है आपको कि आपको फ्री डेटा तो नही मिला अपके बैलेंस में से 50Mb कम जरुर हो गया है।
अब आपका अगला स्टेप क्या होगा ये आप पर डिपेंड करता है.. अगर आप तनिक भी समझदार हैं तो समझ जाएंगे कि ये भी आपका काट गया, और अगर अव्वल दर्जे के चोमू होंगे तो एक बार फिर ट्राई करेंगे कि हो सकता हो कि मोबाइल नम्बर गलत पड़ गया हो या ऑपरेटर गलत सेलेक्ट कर लिया हो।

इतनी बकचोदी करने के बाद लास्ट में आपसे बस इतना कहना है कि ऐसी हेड लाइन से बिलकुल दूर रहें। बस मेरी वाली को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें