loading...

आठ साल बाद साध्वी निकली बेदाग, कांग्रेस के देशद्रोही कृत्य पर भड़के योगी

loading...

गोरखपुर। भाजपा की और से हमेसा विवादित रहने वाले फायर ब्रांड नेता और गोरखपुर सदर से सांसद योगी आदित्यनाथ ने मालेगांव धमाकों में आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के आठ साल बाद बेदाग रिहा होने पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह कृत्य देशद्रोह से कम नहीं है। इसलिए कांग्रेस को देश की जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

गोरखनाथ मंदिर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान योगी ने साध्वी प्रज्ञा को भाजपा द्वारा बचाने के कांग्रेस के आरोपों को सिरे से खारिज किया। उन्होंने कहा कि समझौता एक्सप्रेस मालेगांव धमाकों में कांग्रेस, एटीएस महाराष्ट्र और एनआईए ने जो कार्य किया है, वह देशद्रोह से कम नहीं है। इसका सबसे खतरनाक पहलू यह है कि सेना के खुफिया यूनिट के अधिकारियों और लेफ्टिनेंट कर्नल पुरोहित के घर में आरडीएक्स रखवाने में इन खुफिया एजेंसियों के कुछ अधिकारियों का हाथ रहा है।

आतंकवादी संगठनों और सिमी से ध्यान हटाकर इस जांच को हिंदू संगठनों और सेना के खुफिया यूनिट की ओर ले जाने का देशद्रोही कार्य भी कांग्रेस के इशारे पर एनआईए और एटीएस महाराष्ट्र ने किया था। आज एनआईए को न्यायालय में प्रमाण देने की बात आई, तो उनके पास कोई प्रमाण नहीं है। लेफ्टिनेंट कर्नल पुरोहित के खिलाफ और न ही साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ और न ही किसी हिंदू संगठन के पदाधिकारी या नेता के खिलाफ, यह बातें इस बात को साबित करती है।

 आगे देखे विडियो – योगी ने और क्या-क्या कहा…. 

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...