loading...

kinnar

loading...

नई दिल्ली- कश्मीर के उरी हमले के के बाद देश में पाकिस्तान को लेकर काफी गुस्सा है। देश का कोई भी वर्ग इससे अछूता नहीं है। ऐसे में हिजड़ा अखाड़ा की महामण्डलेश्वर लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी ने मोदी सरकार से मांग की कि उन्हें एक मौका दें तो वह दुनिया के नक्शे से पाकिस्तान को मिटा देंगे।

महामण्डलेश्वर लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी ने हर बार केवल निंदा करने वाली मोदी भारत सरकार से मांग की कि किन्नर समाज का एक अलग आर्मी बटालियन तैयार किया जाए। वे पाकिस्तान को दुनिया के नक्‍शे से मिटा देंगे।

महामण्डलेश्वर लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी बताया कि हमारे आगे पीछे रोने वाला भी कोई नहीं है। पाकिस्तानी कायरों जैसी हरकत कर हमारे वीर जवानों को मार रहा है। हम पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे सकते हैं। उरी घटना से हमारे अंदर भी आक्रोश है।

दिल्ली पीठ की पीठाधीश्वर भावनी मां ने कहा अखाड़ा बनने के बाद लोग हमें सम्मान की नजर से देखते हैं। सरकारों से कहना चाहते हैं कि मां का लाल कब तक शहीद होता रहेगा? अब केवल निंदा से काम नहीं चलेगा अब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाब देना होगा। …….अगर सरकार हमें नहीं भेजना चाहती तो चूड़िया पहनकर नवाज से निकाह कर ले। हमें भी मौका चाहिए, हम पाकिस्तान को विश्व के नक्शे से मिटा देंगे। आखिर हम भी भारतीय इंसान हैं, हमें भी दर्द होता है, जब हमारे जवानों की मौत होती है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें