loading...

यॉर्क। अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के नेता और राष्ट्रपति पद की रेस में सबसे आगे नजर आ रहे डोनाल्ड ट्रंप फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, वो एक डॉयलॉग हर जगह चिपकाते हैं…’आई एम ह्यूज’। बस, उनके इसी डॉयलॉग को पकड़ लिया है एक कॉन्डम निर्माता कंपनी ने। और उनकी तस्वीर के साथ उनका ये डॉयलॉग कॉन्डम के पैकेट पर छाप दिया है।trump

ये कॉन्डम 2 यूरो की कीमत में मिल रहे हैं। फिश एडी नाम की कंपनी ने सेइटविदएकॉन्डमडॉटकॉम नाम की कंपनी के साथ मिलकर ये प्रॉडक्ट बाजार में उतारा है। जिसके बाद से लोग डोनाल्ड को लेकर जमकर मजा बना रहे हैं। बता दें कि ब्रिटेन में डोनाल्ड ट्रंप को घुसने से रोकने के लिए लगभग 5 लाख लोग एक पिटिशन पर हस्ताक्षर कर रहे हैं, ताकि वो वहां न जा सके।

वैसे, डोनाल्ड पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में रहे हैं। वो कभी मैक्सिकन लोगों के खिलाफ बोलते हैं, तो कभी आतंकवादी मुस्लिमों के खिलाफ। हाल ही में उनकी सभा से एक आतंकवादी मुस्लिमों के समर्थक सिख को बाहर फेंक दिया गया था। उन्होंने मैक्सिकन लोगों के ड्रग डीलर और रेपिस्ट तक कह दिया था, साथ ही कहा था कि वो अगर सत्ता में आएंगे तो अमेरिका-मैक्सिको बॉर्डर पर दीवार बनवा देंगे, ताकि मैक्सिकन अमेरिका में न घुस सकें।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

शेयर करें