loading...

नई दिल्ली (6 जनवरी): महिला रिपोर्टर पर अभद्र टिप्पणी की वजह से 10,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना झेलने वाले क्रिकेटर क्रिस गेल की रंगीन मिजाजी के और कारनामे सामने आ रहे हैं। वेस्ट इंडीज़ टीम के साथ काम कर चुकी एक महिला ने बताया कि 2015 में विश्व कप के दौरान जब वे किसी काम से ड्रेसिंग रूम में गई थी तो गेल ने शर्मनाक हरकत की थी।chris-gayle

loading...
महिला के मुताबिक ड्रेसिंग रूम में उसका सामना क्रिस गेल से हुआ, उस वक्त गेल टॉवल लपेटे खड़े थे। महिला का आरोप है कि गेल ने उस वक्त जानबूझकर टॉवल खिसका दिया था।

बता दें कि हाल ही में गेल ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग के दौरान महिला रिपोर्टर पर भद्दा कमेंट किया था। 15 गेंद पर 41 रन की तूफानी पारी खेलने वाले गेल जब डगआउट में पहुंचे तो चैनल टेन की रिपोर्टर मेल मेकलॉघलिन बातचीत करने आईं। गेल ने उनसे कहा कि मैं खुद तुम्हारा इंटरव्यू करना चाहता था। इसीलिए मैंने ऐसी इनिंग खेली। सिर्फ तुम्हारी आंखें देखने के लिए। ये बहुत प्यारी हैं। गेल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद है कि आज के मैच में जीत के बाद हम साथ ड्रिंक करने चलेंगे। अब इतना भी मत शरमाओ बेबी। इसके चलते क्रिकेट जगत में गेल की काफी आलोचना हुई।

गेल ने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि वो सिर्फ मज़ाक था, जिसे गंभीरता से ले लिया गया। गेल ने ये भी कहा कि अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो वे इसके लिए माफ़ी मांगते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी महिला पत्रकार पर भद्दे कमेंट के पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए थे, जिसके बाद उनपर 10 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें