loading...

jhjgh

loading...

New Delhi :- रिलायंस JIO की ओर से 50 रूपए में 1GB 4G इंटरनेट डाटा देने की योजना को टक्कर देने के लिए BSNL ने कमर कस ली है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने इसी संबंध में बड़ा एलान किया है। यह कंपनी 1 रूपए से भी कम में कम में एक GB डेटा देगी। BSNL 9 सितंबर से अर्बन और रूरल एरिया में ब्रॉडबैंड के नए कंज्यूमर्स के लिए एक्सपीरियंस अनलिमिटेड BB-249 प्लान जारी किया है। इसमें 249 में 300 GB तक डाटा डाउनलोड किया जा सकेगा।

6 महीने तक मिलेगा फायदा
BSNL के चीफ जनरल मैनेजर जीसी पांडे ने कहा कि 249 में दिए जा रहे 300 GB डाटा प्लान का फायदा ग्राहकों को 6 महीने तक मिलेगा। इसमें ग्राहकों को 2 MBPS की स्पीड शुरूआती 1 GB के लिए ही मिलेगी। फिर 1 MBPS की स्पीड मिलेगी।
ऐसे होगा बीएसएनएल को फायदा
रिलायंस की सर्विस 4G बेस्ट है, जिसमें स्पीड सबसे अहम फैक्टर है। ब्रॉडबैंड में स्पीड लिमिटेशन है। खुद BSNL का कहना है कि शुरूआती स्पीड 2 एमबीपीएस की रहेगी। वहीं, जियो ने पीक डाउनलोड स्पीड 135 एमबीपीएस रखने का टारगेट रखा है। इसका मतलब BSNL में स्पीड तो कम मिलेगी लेकिन डाटा पैक सस्ता मिलेगा। BSNL के पास ब्रॉडबैंड कनेक्शंस में करीब 2 करोड़ कंज्यूमर्स का बेस है। जिसका उसको फायदा मिलेगा।
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...