loading...

ग्लैमर की दुनिया दूर से चमकती हुई नज़र आती है। इससे जुड़े लोगों को हम celebs कहते हैं, पर यही लोग हम जैसे आम लोगों से बहुत अलग हैं, और इनकी दुनिया भी।

ग्लैमर की दुनिया को निचोड़ कर देखें तो इसमें आपको ढेर सारा जुर्म मिलेगा, इतना जुर्म देश के लोकतंत्र और न्यायतंत्र के ढाँचे को हिलाने, बुरी तरह हिलाने के लिए काफी है।  ? 

सिर्फ जुर्म ही नहीं यहाँ का कल्चर भी अलग ही चलता हैl रहन-सहन, उठना-बैठना, रिश्ते-नाते, सभी चीज़ें ठप्प हैं l शादी हो जाना, फिर डाइवोर्स हो जाना, पार्टियों में बदसलूकी, मोलेस्टेशन, क्राइम, mms, यहाँ तक कि अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन, सभी आम बातें हैंl यहाँ हम आज ऐसे ही कैसिज में फंस चुके टॉप सितारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनके ऐसे ही कारनामों ने सुर्खियां बटोरी हैं!

सलमान खानwq
loading...

बॉलीवुड के दबंग खान ने देश के न्यायतंत्र में इतने छेद कर दिए हैं कि बस पूछिये मत l 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के वक़्त को-स्टार सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू के साथ दो चिंकारा हिरन का शिकार करने का आरोप लगा था l केस बहुत लम्बे समय तक चला था पर आखिर में इन्हें कोर्ट की तरफ से क्लीन चिट मिल गई थी l हालाँकि इनके ड्राईवर ने बाद में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में ये कहा था कि सलमान ने शिकार कर हिरन की हत्या की थीl

फिर इसके बाद सलमान पर वर्ष 2002 में हिट एंड रन का मुकदमा भी चला, सुनने में तो यही आया था कि इनकी गाडी फुटपाथ पर सोये एक व्यक्ति पर चढ़ गयी थी l पर पिछले साल जाकर आखिरकार इन्हें बरी कर दिया गया, वजह थी किसी ठोस सुबूत का न पाया जाना l इसके अलावा रॉबिनहुड पाण्डेय जी को सिगरेट और ड्रिंकिंग की बहुत बुरी लत है !

अगले पेज पर देखें दीपिका पादुकोण के रह चुके हैं ये 8 अफेयर्स, क्या कर रही थीं…

Click on Next Button For Next Slide

1 of 9
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें