loading...

maxresdefa

loading...

बॉलीवुड में इन दिनों बेहद बोल्ड फिल्में बनाई जा रही हैं। क्या हेट स्टोरी 3,कूल हैं हम 3, मस्तीज़ादे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में बोल्ड सीन्स की भरमार नज़र आई। बोल्ड सीन्स के अलावा बॉलीवुड में अब फिल्म मेकर यह भी कोशिश कर एहे हैं की फिल्म में आयटम नंबर के साथ साथ एक हॉट गाना भी ज़रूर हो।

दिन ब दिन बोल्ड सीन्स और भी ज़्यादा बोल्ड होते जा रहे हैं। इन बोल्ड सीन्स को देखकर हर किसी के मन में यह सवाल आता है की आखिर यह सीन शूट कैसे होते होंगे। एक्ट्रेस इतने लोगों के सामने यह सीन आखिर कैसे दे पाती है। हम आपको बताते हैं की बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स कैसे शूट होते हैं।

बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स की शूटिंग के दौरान बहुत सावधानी बरती जाती है। हॉट सीन्स की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर और कैमरामैन जैसे बहुत ज़रूरी लोग ही रहते हैं। बाकी सभी को सेट से बाहर कर दिया जाता है। निर्देशक अनुराग कश्यप ने राधका आप्टे के साथ एक शोर्ट फिल्म शूट की है। इसमें बेहद बोल्ड सीन था।

एक सीन में राधिका को अपनी ड्रेस पूरी उपर उठानी थी। इस सीन के लिए अनुराग ने टेक्नीशियन भी महिलाएं ही ली थीं। बंद कमरों में ऐसे सीन इस बात को ध्यान में रखकर शूट किए जाते हैं की ज़्यादातर बेहद ज़रूरी लोग ही सेट पर हो। कई बड़ी एक्ट्रेस लोगों के सामने सीन्स देने में कतराती हैं।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें