loading...

bjpyhtykjh

loading...

BJP की 2 महिला नेता की आपसी लड़ाई के चक्कर मे तलावारे खिच गई है. एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए दोनो तरफ से हमले बोले जा रहे है।

दिल्ली : BJP की 2 महिला नेता की आपसी लड़ाई के चक्कर मे तलावारे खिच गई है। एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए दोनो तरफ से हमले बोले जा रहे है। जहां स्मृति ईरानी भाजपा की सांसद मीनाक्षी लेखी पर संदेह करती थी। वही अब मीनाक्षी लेखी इस ट्वीट के खुलासे के बाद स्मृति ईरानी के खेमे पर शक कर रही है।

Read Also > विडियो में देखिये मीनाक्षी लेखी का ये रूप, भाजपा ने विपक्ष को दिखाया आंकड़ों का आईना

दरअसल देश के कई अन्य राजनेताओं की तरह भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता और सांसद मीनाक्षी लेखी भी सोशल मीडिया साइट Twitter पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में वह दिल्ली में हुए एक इवेंट में पत्रकार बरखा दत्त के साथ मौजूद थीं। इस दौरान ली गई एक तस्वीर को उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर की साथ ही लिखा, “डिफेंस कॉलोनी को अपनी वॉल ऑफ ऑनर मिल गई है, देश और स्थानीय लोगों के लिए गर्व का पल।”

Read Also > मोदी सरकार अल्पसंख्यकों पर होने वाले हमले रोकने में रही नाकामः रिपोर्ट

ये इवेंट दक्षिण दिल्ली नगर निगम (South MCD) की ओर से आयोजित किया गया था। इसलिए सोशल मीडिया पर लोग उनसे पूछ बैठे कि उनके साथ पत्रकार बरखा दत्त भलां इस इवेंट में क्यों मौजूद थीं? उनके साथ बरखा दत्त की मौजूदगी को लेकर जब सवाल उठने लगे तो जवाब में उन्होंने कहा कि वह तो अपने विधानक्षेत्र के वोटरों के साथ हैं। इसके साथ उन्होंने Idiot शब्द का भी इस्तेमाल किया।

Read Also > PM मोदी ने 2 बार खारिज किया स्मृति ईरानी का प्रपोजल

इसके बाद लोगों ने उनके इस व्यवहार पर सवाल खड़े कर दिए? लोगों का कहना था कि कैसे एक राजनेता खुले मंच पर लोगों के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर सकती है। जहां कई लोगों ने सांसद मीनाक्षी लेखी को ‘गाली’ देने का आरोपी ठहराया, वहीं कुछ ने इस बात पर उनकी चुटकी ली।

Read Also > स्मृति ने तोड़ा शाहरुख़ और अमिताभ के वीडियो वायरल होने का रिकॉर्ड

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें