loading...

एक तरफ़ सारा देश १७ जवानों की शहादत से परेशान और दुखी है , देशभक्तों की आखों से आँसुओं का बहना लगातार जारी है । माँ भारती का सीना छलनी कर दिया गया है । १७ माँ के लाल हमेशा के लिए काल के मुँह में समा गये है । लेकिन इतने पर भी एक तथाकथित पत्रकार का जी नहीं भरा है ।

एक बार फिर जी हाँ एक बार फिर से बरखा दत्त ने अपने ट्वीट के ज़रिए आतंकवादियों को जानकारी देने की कोशिस की है । ये हम बरखा दत्त के प्रति किसी दुर्भावना की वजह से नहीं कह रहे हैं बल्कि उनके ट्वीट देखकर ऐसा ही समझ आता है ।

हो सकता है उनके ट्वीट पढ़ने और उनको समझने में हमसे कोई ग़लती हो गयी ईसलिये हम चाहते हैं आप भी उन ट्वीट्स को पढ़कर थोड़ा आंकलन करें और कॉमेंट बॉक्स में हमसे साँझा करें ताकि हम मिलकर किसी नतीजे पर पहुँच पाएँ ।

पढ़िए उनके ये ट्वीट्स ।।।

 

ईस ऊपर दिए गये ट्वीट्स  बरखा ने बताने की कोशिस करी कि ईन अटैक की लोकेशन क्या थी । क्यूँ ट्वीट करते समय ध्यान नहीं रखा गया कि जगह के बारे में बात ना की जाए  ईस समय बरखा दत्त अमेरिका में हैं लेकिन वे आतंकवादियों के प्रति अपना फ़र्ज़ निभाना नहीं भूली । बता दें कि मुंबई हमले में भी बरखा पर आतंकवादियों को सेना की हर लोकेशन बताने के इल्ज़ाम लगे थे ।

ये ट्वीट देखिए देश अभी अपने जवानों की मौत का ग़म मना रहा है पर बरखा दत्त को तो मौक़ा चाहिए था उसने मौक़ा मिलते ही मोदी सरकार को कोसने का काम चालू कर दिया ।

 

हम इतना ही कहेंगे शर्म करो बरखा दत्त शर्म करो  ! आप क्या कहेंगे  ?
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें